दबंग 3 देखकर सलमान के पिता सलीम खान ने कहा, ये फिल्म चलेगी इस बारे में भूल जाओ.. || INN24

दबंग 3 देखकर सलमान के पिता सलीम खान ने कहा, ये फिल्म चलेगी इस बारे में भूल जाओ..

Total Views : 79
Zoom In Zoom Out Read Later Print

INN24:सलमान खान कई बार इस बात को जाहिर करते आए हैं उनके पिता सलीम खान फिल्मों पर राय देते रहते हैं। यहां तक कि वह सलमान की फिल्मों की कहानी पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देने से भी पीछे नहीं हटते हैं। कई बार वह फिल्म की कहानी सुनकर भी बता देतें हैं कि फिल्म सलमान के लिए कितनी सही और गलत साबित होगी। आज तक सलमान फिल्मों से जुड़ी राय कई बार अपने पिता से लेते रहते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है दबंग 3 के साथ।

दबंग 3 को लेकर सलमान काफी एक्साइटेड हैं। सलमान ने बताया कि पापा सलीम ने उन्हें दबंग 3 के लिए टेंशन ना लेने के लिए कहा है।उन्होंने कहा कि फिल्म चलेगी बेटा इस बारे में भूल जाओ लेकिन पॅाजिटिव मेनर में कहा। उनका कहना था कि इसके बारे में भूल जाओ। टेंशन मत लो। इस फिल्म की सफलता को अपने सिर पर मत आने दो। अपनी दूसरी फिल्मों के लिए मेहनत करो।

बता दें कि दबंग 3 हिंदी के साथ-साथ कई भाषाओं में रिलीज होगी। इस बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा- 'फिल्म के ट्रेलर के लिए मैंने तमिल में डबिंग की। मैंने प्रभुदेवा को दिखाया। उन्होंने इसे सुना और कहा कि सर, आप कौन सी भाषा बोल रहे हैं? हमें फिल्म के लिए अच्छा तमिल डबिंग आर्टिस्ट चाहिए। मैंने कहा कि मुझे कोशिश करने दो। तो हंसते हुए उन्होंने कहा कि आप हिंदी डबिंग पर फोकस करिए।'

मालूम हो कि फिल्म दबंग 3 को डायरेक्टर प्रभु देवा ने बनाया है। इस फिल्म में सलमान खान संग सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और साई मांजरेकर हैं। ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगा। फिल्म में सलमान खान ने आइटम सॉन्ग पर भी परफॉर्म किया है।


See More

Latest Photos