किसी और से बात करता देख नाराज हुआ बॉयफ्रेंड.. गर्लफ्रेंड को जड़ दिया थप्पड़.. जमीन पर गिरी फिर नहीं उठी गर्लफ्रेंड.. डॉक्टर्स ने बताया हो गई मौत. || INN24

किसी और से बात करता देख नाराज हुआ बॉयफ्रेंड.. गर्लफ्रेंड को जड़ दिया थप्पड़.. जमीन पर गिरी फिर नहीं उठी गर्लफ्रेंड.. डॉक्टर्स ने बताया हो गई मौत.

Total Views : 650
Zoom In Zoom Out Read Later Print

यह माजरा दे उसका बॉयफ्रेंड राजू पुजारी यालप्पा ने उसे थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारते ही महिला जमीन पर गिर गई. उसे आनन-फानन में बेहोशी की हालत में घाटकोपर की राजावाडी अस्पताल ले जाया गया.

महाराष्ट्र राज्य के मुंबई में मानखुर्द रेलवे स्टेशन के पास बॉयफ्रेंड की थप्पड़ से गर्लफ्रेंड की मौत का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नाराज बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड सीता प्रधान को थप्पड़ जड़ दिया था. थप्पड़ की वजह से सीता की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक सीता प्रधान नामक महिला सार्वजनिक शौचालय के पास किसी अन्य व्यक्ति से बात कर रही थी. यह माजरा दे उसका बॉयफ्रेंड राजू पुजारी यालप्पा ने उसे थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारते ही महिला जमीन पर गिर गई. उसे आनन-फानन में बेहोशी की हालत में घाटकोपर की राजावाडी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है. पुलिस को मृतक महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. जिसके बाद ही मौत की असल वजह का खुलासा हो सकेगा.

See More

Latest Photos