फिर से एक बड़ा हादसा..साउथ डकोटा में प्लेन क्रैश, 9 लोगों की मौत, 3 घायल. || INN24

फिर से एक बड़ा हादसा..साउथ डकोटा में प्लेन क्रैश, 9 लोगों की मौत, 3 घायल.

Total Views : 111
Zoom In Zoom Out Read Later Print

पिलाटस पीसी -12 एक सिंगल इंजन वाला टर्बोप्रॉप विमान था जो चेम्बरलेन हवाई अड्डे से लगभग एक मील दूर टेक-ऑफ करने के तुरंत बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस विमान में 12 लोग सवार थे.

अमेरिका: साउथ डकोटा में प्लेन क्रैश हो गया है. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. स्थानीय मीडिया के मुताबिक विमान में 12 लोग सवार थे, जिनमें 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि विमान ने चेम्बरलेन से उड़ान भरी थी और इदाहो फॉल्स जा रहा था.
मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल हैं. अमेरिकी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक खराब मौसम की जानकारी पहले से दी गई थी लेकिन उड़ाने के वक्त इसे शायद नजरंदाज किया गया. मौसम विभाग ने तूफान की भी आशंका जताई थी.
फेडरल एविएशन ए़डमिनिस्ट्रेशन (एफएए) ने कहा कि पिलाटस पीसी -12 एक सिंगल इंजन वाला टर्बोप्रॉप विमान था जो चेम्बरलेन हवाई अड्डे से लगभग एक मील दूर टेक-ऑफ करने के तुरंत बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस विमान में 12 लोग सवार थे.
न्यूज एजेंसी एएफपी की रिपोर्ट में कहा गया है कि मृतकों में से एक विमान का पायलट था जिसके बारे में एनबीसी न्यूज ने ब्रूले काउंटी राज्य के वकील का हवाला देते हुए बताया है. नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड ने एक ट्वीट में कहा है कि पिलाटस पीसी-12 विमान के क्रैश की जांच शुरू कर दी गई है.


See More

Latest Photos