पत्नी का था दो गैर लड़को से सम्बन्ध..फिर दो प्रेमियों के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या..उसके बाद जो हुआ || INN24

पत्नी का था दो गैर लड़को से सम्बन्ध..फिर दो प्रेमियों के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या..उसके बाद जो हुआ

Total Views : 223
Zoom In Zoom Out Read Later Print

मृतक मुकेश जाटव की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर की थी.

मध्प्रदेश: घटना शुक्रवार की शिवपुरी में हुए नृशंस हत्याकांड का पर्दाफाश हो चूका है. खुलासा से पता चला की मृतक मुकेश जाटव की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर की थी. इन दोनों ने एक साथ 40 बार सिर पर पत्थरों से कर मुकेश को मौत के घाट उतार था। शनिवार को एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि शहर के बीच हत्याकांड से पुलिस ने मामले को संवेदनशीलता से लिया था. कोतवाली टीआई बादामसिंह यादव और एसडीओपी शिवसिंह भदौरिया की टीम सक्रिय हुई और रात को ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.


इस मामले में पुलिस को घटना स्थल से ही सुराग मिलना शुरू हो चूका था. पुलिस को उसकी पत्नी पर उस वक्त शक हुआ की जब उसकी पत्नी यानी चम्पा बार बार घटना स्थल पर आती, फिर छत पर चढ़कर देखती। पुलिस को यह सब अजीब लग ही रहा था कि तभी एक बालक टीआई बादामसिंह के पास आया और बताया कि जो फोटो मृतक मुकेश की जेब से मिला है और उस बालक ने कहा वह चंपा आंटी का है.

इसके साथ ही महिला पुलिस ने सबसे पहले चंपा को कब्जे में लिया। चंपा ने पुलिस को बताया कि एक दिन पहले उसका पति आया था फिर घर नहीं पहुंचा. लेकिन जब पुलिस ने अपने अंदाज में पूछताछ की तो चंपा टूट गई और उसने आरोपी कल्लू उर्फ मुबारिक 21 पुत्र जहूर खान पठान, निवासी संजय कालोनी और छोटू उर्फ इदरीस 19 पुत्र पूरन रजक निवासी संजय कालोनी के साथ हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकारा। यहां से पुलिस ने तेजी दिखाते हुए हम्माल कल्लू पठान और वेटर छोटू रजक को उठाया तो उन्होंने सारी कहानी बयान कर दी।




See More

Latest Photos