Breaking: कुसमुंडा-प्रेमनगर हत्याकांड का फरार मुख्य आरोपी हिरासत में.. जयरामनगर में छिपकर कर रहा था मजदूरी.. रिश्तेदारों की ली गई मदद. || INN24

Breaking: कुसमुंडा-प्रेमनगर हत्याकांड का फरार मुख्य आरोपी हिरासत में.. जयरामनगर में छिपकर कर रहा था मजदूरी.. रिश्तेदारों की ली गई मदद.

Total Views : 3,562
Zoom In Zoom Out Read Later Print

आला अधिकारियों से पूछताछ के बाद ही इस मामले में और कई अहम खुलासे होंगे.

बीते महीने दशहरे की रात कुसमुंडा थाना के प्रेमनगर इलाके में घटित हुई बलवा के मामले में मुख्य आरोपी राकेश दास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राकेश इस हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा था. पुलिस को राकेश की सरगर्मी से तलाश थी. इसके लिए टीम को अलग-अलग जिलों में संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर निर्देश मिले थे. आरोपी के पकड़ में आने से पुलिस ने राहत की सांस ली है.


जानकारी के मुताबिक राकेश की गिरफ्तारी बिलासपुर के जयरामनगर से की गई है. वह वहां रहकर मजदूरी का काम कर रहा था. बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस लंबे वक्त से राकेश के नजदीकी रिश्तेदारों पर नजर रखे हुए थे. इसी दौरान उन्हें राकेश के बुआ-फूफा की जानकारी मिली जोकि भिलाई में रहते है. पुलिस ने जब फूफा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने राकेश का ठिकाना बता दिया.

बहरहाल पुलिस राकेश को लेकर जिले के लिए रवाना हो गई है. आला अधिकारियों से पूछताछ के बाद ही इस मामले में और कई अहम खुलासे होंगे. गौरतलब है कि बीते दशहरे की रात घटित बलवे में एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई थी. वही कई अन्य बुरी तरह जख्मी हुए थे. वारदात को अंजाम देने वाले अन्य आरोपी जेल भेजे जा चुके है जबकि आरोपी राकेश पुलिस को डेढ़ महीने तक चकमा देता रहा. वही जानकारी के मुताबिक़ मामले में दो अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे है. जिनकी तलाश की जा रही है.

See More

Latest Photos