Automobile

TVS Raider को गेम देकर मार्केट में अपना माहौल बना रही Hero Xtreme125R की धाकड़ बाइक

TVS Raider को गेम देकर मार्केट में अपना माहौल बना रही Hero Xtreme125R की धाकड़ बाइक। भारतीय सड़कों परsporty look वाली bike बवाल मचा रही। ऐसे में हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी 125cc इंजन के साथ हीरो Xtreme 125R को आधुनिक  फीचर्स के साथ launch किया।




Hero Xtreme125R फीचर्स

Hero Xtreme 125R की धाकड़ बाइक के स्टैंडर्ड फीचर्स की बात करें तो अब ये बाइक में Bluetooth Connectivity, Fully Digital Instrument Cluster, Callsऔर नेविगेशन इन मावरिक और फुल एलईडी लाइटिंग, एलसीडी स्क्रीन और सिंगल चैनल एबीएस इन एक्सट्रीम जैसे आधुनिक तकनीक के फीचर्स भी दिए जायेगे।

सरकार ने आम जनता को दी बड़ी राहत Aadhaar-Ration Card Link कराने की बड़ाई तारीख जाने 

Hero Xtreme125R इंजन और माइलेज

Hero Xtreme 125R की धाकड़ बाइक के मजबूत इंजन पावर की बात करें तो Hero कंपनी ने ये bike को इंजन और माइलेज के मामले में बहुत ही बेस्ट बताया जा रहा। अब ये bike में 125 cc का इंजन भी दिया जायेगा। जो 11.39 bhp पावर और 10 nm टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा।हीरो की ये बाइक 1 लीटर फ्यूल में 48 km का माइलेज देने में भी सफल होगी।

MP में बिजली बिल से छुटकारा पाने के लिए सरकार लगाने जा रही Electricity 4G Smart Meter

Hero Xtreme125R कीमत

Xtreme 125R की धाकड़ बाइक की रेंज भारतीय बाजार में 95,000 से चालू होकर 99,500 रुपये बताई जा रही।TVS Raider को गेम देकर मार्केट में अपना माहौल बना रही Hero Xtreme125R की धाकड़ बाइक

वो हो! ये क्या कर दिया घर के आँगन में खड़ी Maruti WagonR की कंटाप फीचर्स वाली कार 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *