Automobile

Smartphone से भी कम बजट में launch हुई 70Km की तेज रफ्तार वाली Hero A2B E-Cycle

Smartphone से भी कम बजट में launch हुई 70Km की तेज रफ्तार वाली Hero A2B E-Cycle. भारतीय बाजार में आज के टाइम पेट्रोल और डीजल गाड़ी की भर्ती रेंजो से परेशान हो चुके तो आप एक ऐसी बाइक लेना चाहते जो इलेक्ट्रिक से चार्ज होकर आपके जब की खर्चे को बचा सके।




Hero A2B E-Cycle के फीचर्स

Hero A2B E-Cycle को एफिशिएंट बनाने के लिए और भी अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए हीरो के अंदर जबरदस्त के फीचर्स भी दिए जायेगे। जिसमे आपको एक lithium polymer battery का भी उपयोग किया जायेगा। जिसका चार्जिंग टाइम बहुत ही कम होता है। जिसके अंदर manual transmission के साथ हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक मिलती है।

SBI PPF Scheme 2024 एसबीआई की PPF स्कीम में 80 हजार जमा करने पर मिलेंगे 55 लाख रिटर्न

Hero A2B E-Cycle लंबी रेंज

Hero A2B E-Cycle को आप single charge करने पर आप इसे 70km तक चला सकते हैं। साइकिल में आपको 5.8 Ah की बैटरी की कैपेसिटी भी नजर आएगा। अब ये  साइकिल का चार्जिंग टाइम भी बहुत ही कम होता है।ये इलेक्ट्रिक साइकिल को खुद से चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटे का टाइम भी लगता है।

सिर्फ 603 रुपए में मिलेंगे LPG Gas Cylinder यहां से करें बुकिंग

Hero A2B E-Cycle के अंदर आपको मजबूत मोटर भी दी जाएगी। जिसके कारण ये साइकिल को 45km घंटे की टॉप स्पीड भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो आपको रोजमर्रा कार्यों के लिए अपनी कॉरपोरेट सेक्टर की ड्यूटी करने के लिए फिर साइकिल एकदम परफेक्ट बताई जाएगी।

Hero A2B E-Cycle की कीमत

Hero A2B E-Cycle की रेंज भारतीय बाजार में 35000 से लेकर के ₹50000 के बीच बताई जा रही। Smartphone से भी कम बजट में launch हुई 70Km की तेज रफ्तार वाली Hero A2B E-Cycle

सरकार ने Ration Card धारकों के लिए लागू किये नए रूल्स अब केवल इन लोगों को मिलेगा फ्री राशन जाने फटाफट 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *