Automobile

सड़कों पर धूम मचाने आ गयी Harley Davidson की स्ट्रीट फीचर्स वाली बाइक

सड़कों पर धूम मचाने आ गयी Harley Davidson की स्ट्रीट फीचर्स वाली बाइक। भारतीय मार्केट में Harley Davidson अपनी स्ट्रीट जबरदस्त बाइक के लिए अधिक जानी पहचानी जाती। जिसे भारत में पोर्टफोलियो के विस्तार के लिए एक से बढ़कर एक जबरस्त बाइक को कंपनी की और से लॉन्च की जा जाएगी।




Harley Davidson बाइक इंजन 

Harley Davidson की स्ट्रीट बाइक अपने मजबूत इंजन और फीचर्स के लिए बहुत ही फेमस स्ट्रीट बाइक बताई।   जिसमे कुछ नई bike को हाल ही में भारतीय मार्केट में लॉन्च करती जा रही। ऐसा बताया जा रहा की अब कंपनी की और से ब्रेक आउट 117 को दोबारा launch होगी।

Post Office की ये धासू स्किम में रोजाना 250 रूपए जमा करने पर मिलेंगे 24 लाख रिटर्न जाने प्रोसेस

 Harley Davidson की नई बाइक्स

Harley Davidson की स्ट्रीट बाइक के हार्ले डेविडसन की जो bike के 2024 के वर्जन में launch किया जा रहा।  बताया जा रहा की अब ये तो दोनों मॉडल में बहुत ही  डेवलपिंग प्रोफाइल का भी उपयोग किया जायेगा।अब ये दोनों bike भी देखने में बहुत ही आधुनिक नजर आएगी।  कंपनी की और से आपको उसमे मिल्वॉकी-8 117 वी-ट्विन इंजन का भी उपयोग कराया जायेगा।

Harley Davidson की कीमत

Harley Davidson की स्ट्रीट बाइक को भारतीय बाजार में कुल 11 मॉडल ऑफर किये जायेगे। जिसमे आपको सबसे कम बजट वाली बाइक भी मिलेगी। जिसकी रेंज  13.39 लाख बताई जा रही।सड़कों पर धूम मचाने आ गयी Harley Davidson की स्ट्रीट फीचर्स वाली बाइक।

RBI ने लोन लेने वालों के लिए 29 तारीख से लागू किये नए रूल्स जाने फटाफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *