Trending Newsटेक्नोलॉजी

Google Chrome Users के लिए बड़ा खतरा हो सकता आपका bank account खाली जाने फटाफट

Google Chrome Users के लिए बड़ा खतरा हो सकता अक bank account खाली जाने फटाफट। जानकारी के मुताबित अब देश में Google Chrome के करोड़ों यूजर्स बन चूक है। अब उन पर बड़ा खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा। अब सरकार ने चेतावनी दी कि अब Google Chrome यूजर्स जल्दी से कर लें ये काम नहीं तो हो सकते।




Google Chrome यूजर्स का निजी डेटा चोरी हो सकता है

बताया जा रहा की अब Google Chrome में सुरक्षा समस्याओं का लाभ भी ले सकते हो।साथ ही सिस्टम पर संग्रहीत जरुरी डेटा भी पहुंचा सकते हो। अब इतना ही नहीं, हैकर्स क्रेडेंशियल्स और वित्तीय विवरण भी आसानी से उपलब्ध भी कर सकते है।अब Google Chrome का कौन सा संस्करण इन खामियों से प्रभावित जिसके लिए क्या जरुरी कदम उठाना चाहिए।

30 मिनट में होगा 100% चार्ज OPPO A3 Pro का शानदार कैमरा कॉलिटी वाला smartphone

Google Chrome के ये संस्करण

जैसे की अब ये CRET-In की ओर से बताया जा रहा की अब ये Google Chrome के कुछ वर्जन में सुरक्षा जोखिम भी आएंगे। अब ये संस्करण विंडोज़ और मैक के लिए 124.0.6367.78/.79 से पहले के Google क्रोम संस्करण और लिनक्स के लिए 124.0.6367.78 से पहले ये बताया जा रहा।

बताया जा रहा की अब ये समस्या ANGLE में भ्रम tipe करने या DON में FREE के बाद USES और V8 API में सीमा से बाहर पढ़ने से उपलब्ध किया जायेगा। साथ ही ये  हैकर दूर से बैठकर लक्षित sistm को एक विशिष्ट अनुरोध भी दिया जायेगा। अब जो खामियों का लाभ भी उठाता सकते है। जो हैकर्स कहीं से भी DOS यानी सेवा से इनकार की बाते भी बता सकता है।

सुपरहिट फीचर्स के साथ Maruti का सुपड़ा साफ करने आ गयी Toyota Rumion की 7-सीटर कार

सरकार ने बोला यूजर्स तुरंत करें ये काम

जनकारी के मुताबित अगर आप भी CRET-In ने उपयोगकर्ताओं को मौजूद सुरक्षा अपडेट को जल्द से जल्द इंस्टॉल करने की सलाह दे तो उपयोगकर्ताओं को भी सुनिश्चित करना अनिवार्य हो चूका है। अब Google Chrome एक ऐसा एप्लिकेशन जो स्वचालित रूप से अपडेट भी किया जायेगा। Google Chrome Users के लिए बड़ा खतरा हो सकता है bank account खाली जाने फटाफट

ठेकेदारों से लेकर पुलिसवालों की पहली पसंद बनी 300km तेज रफ़्तार वाली Tata Nano की इलेक्ट्रिक कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *