AAj Tak Ki khabarChhattisgarhRaipurTaza Khabar

Gangster Aman Sahu को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में किया गया पेश, पुलिस रिमांड बढ़ाने की तैयारी

Raipur : गैंगस्टर अमन साहू को आज कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया। उसकी पांच दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने पर उसे न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने गंज थाना में दर्ज एफआईआर के आधार पर अमन को रिमांड पर लिया था, जहां उसने अपनी अपराधिक गतिविधियों की जानकारी दी।

अमन साहू का नाम रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में एक कारोबारी के ऑफिस के बाहर हुई शूटआउट से जुड़ा हुआ है। बतादें कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद से अमन की गिरफ्तारी एक महत्वपूर्ण कदम है। पुलिस अब इस मामले में और भी गहराई से जांच करने की योजना बना रही है, जिसमें वे अमन से मिली जानकारी के आधार पर अन्य आरोपियों की पहचान कर सकते हैं।

पुलिस ने बताया कि अमन साहू को गंज थाना क्षेत्र में हुई वारदात के बाद रिमांड पर लिया गया था। इससे पहले, उसकी गिरफ्तारी से जुड़े मामले में कई अन्य संदिग्धों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। खबरों के अनुसार, तेलीबांधा थाना पुलिस भी शूटआउट मामले में अमन से पूछताछ के बाद उसकी रिमांड बढ़ाने के लिए आवेदन कर सकती है।

इस पूरे मामले में अमन साहू की भूमिका और गैंगस्टर से जुड़े अन्य सदस्यों की पहचान के लिए पुलिस की जांच जारी है। पुलिस ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोर्ट परिसर में अतिरिक्त बल तैनात किया था।

Gangster Aman Sahu को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में किया गया पेश, पुलिस रिमांड बढ़ाने की तैयारी

अमन साहू के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, और उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कई सुरागों का पता लगाया है, जो आगे की जांच में मदद कर सकते हैं। फिलहाल, पुलिस अदालत से अमन की रिमांड बढ़ाने की अनुमति मांगने की तैयारी कर रही है, ताकि वह मामले की गहन जांच कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *