AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateNationalTaza Khabar

ब्रेकअप के बाद ट्रोलिंग से तंग आकर केरल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने की खुदकुशी

तिरुवनन्तपुरम: केरल में एक लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने कथित तौर पर अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए ऑनलाइन ट्रोल होने के बाद आत्महत्या कर ली. 12वीं की छात्रा ने पिछले सप्ताह तिरुवनंतपुरम स्थित अपने घर में आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसके बाद लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई.




लड़की के बॉयफ्रेंड के फॉलोअर्स ने किया ट्रोल

लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसे अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया जा रहा था. रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रेकअप के बाद लड़की के पूर्व प्रेमी के फॉलोअर्स उसे ट्रोल कर रहे थे. न्यूज पोर्टल ऑनमनोरमा की रिपोर्ट के अनुसार, उनके माता-पिता ने बताया कि जब उन्हें उनके अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने उन्हें पढ़ाई पर ध्यान देने को कहा.

ब्रेकअप के बाद ट्रोलिंग से तंग आकर केरल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने की खुदकुशी

ब्रेकअप के बाद से डिप्रेशन में थी लड़की

लड़की के माता-पिता ने बताया कि दो महीने पहले उसका उससे ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में थी. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. सोशल मीडिया के यूं तो अपने नफे-नुकसान है, लेकिन सोशल मीडिया पर किसी को ट्रोल करने का चलन बेहद गलत है. देशभर में कई मामले ऐसे सामने आ चुके हैं, जब ट्रोल होने की वजह से लोगों ने कई गलत कदम उठाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *