AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

Chhattisgarh News: 23 किसानों के खाते से 1 करोड़ 84 लाख का गबन, HDFC बैंक मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज

धमतरी : जिले के कुरूद स्थित एचडीएफसी बैंक में खाताधारकों का करोड़ों रुपये हजम करने वाले बैंक मैनेजर श्रीकांत टिनेटी और उसके सहयोगी तजेंद्र साहू के खिलाफ कुरूद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।





बता दें कि लोगों के खातों से बैंक के मैनेजर श्रीकांत टिनेटी और उसके सहयोगी तजेंद्र साहू ने बचत खाता, क्रेडिट कार्ड ऋण पुस्तिका एवं अन्य माध्यमों से अलग अलग तरह के लोन और खातों में जमा पैसे को आहरण करके करोड़ों रुपये की हेराफेरी की। कुरूद के एचडीएफसी बैंक के खाताधारकों के खातों से फर्जी तरीके से पैसा आहरण किया गया। जिस पर कुरूद पुलिस ने प्रार्थी खाता धारकों और बैंक से आवश्यक दस्तावेज जुटाकर एचडीएफसी बैंक के तत्कालीन शाखा प्रबंधक श्रीकांत टिनेटी और उसके सहयोगी कर्मचारी तजेंद्र साहू के खिलाफ 22 पीड़ित खाताधारकों की रिपोर्ट पर 1 करोड़ 84 लाख रुपए की हेराफेरी का मामला दर्ज किया गया।

Chhattisgarh News: 23 किसानों के खाते से 1 करोड़ 84 लाख का गबन, HDFC बैंक मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज

एडिशनल एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि एक करोड़ 84 लाख रुपये के हेराफेरी का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है, अब तक 22 से 23 लोगों की शिकायत पर एक करोड़ 84 लाख़ रुपये की हेराफेरी का अपराध दर्ज किया गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *