Chhattisgarh

उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन से नई दिल्ली में इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने मुलाकात

उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन से नई दिल्ली में इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने मुलाकात

नई दिल्ली. छत्तीसगढ़ शासन के वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन से दो दिवसीय नई दिल्ली के प्रवास के दौरान रविवार की सुबह इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने मुलाकात की।

    इस अवसर पर मंत्री श्री देवांगन ने छत्तीसगढ़ राज्य में अधिक से अधिक निवेश करने बनाई जा रही नई उद्योग नीति के संबंध में भी बताया। उन्होंने कहा की प्रदेश में सीएम श्री विष्णुदेव साय सरकार के सुशासन मे प्रमुख लक्ष्य है की बेहतर उद्योग नीति तैयार हो। ताकि देश और विदेशों के अलग अलग सेक्टर के छोटे बड़े उद्योग प्रदेश में लग सके। जितने नए उद्योग स्थापित होंगे, उतने ही रोज़गार के नए अवसर उपलब्ध होंगे। इसके लिए आप सभी उद्योगपतियों के सुझाव बहुत महत्वपूर्ण साबित होंगे। मंत्री श्री देवांगन ने इस अवसर पर कहा की

छत्तीसगढ़ वन संपदा, कृषि संपदा और खनिज संपदा से भरपूर है, उसपर आधारित उद्योग और उसका व्यापार प्रदेश को विकास गति पर बड़ी तेजी से पंख प्रदान करेगी। विशेष कर ऐसे प्रोडेक्ट जिनकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में डिमांड है, उन सेक्टर में नए उद्योग लगाने होंगे।

इस अवसर पर मंत्री श्री देवांगन ने कहा की सभी सेक्टर में नए उद्योगों के लिए पूरी मदद सरकार द्वारा की जाएगी।

इस अवसर पर आईसीसी के जनरल सेक्रेटरी नितिन पंगोत्रा, कोऑर्डिनेटर अतुल आर दयाल, ऑटो पार्ट्स इंडस्ट्री के अमित गर्ग, इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के इंटरप्रयूनर राजेश धर शर्मा, भाजपा के कोरबा जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, नरेन्द्र पाटनवार, विशेष सहायक भागवत जयसवाल भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *