AAj Tak Ki khabarChhattisgarhRaipurTaza KhabarTrending News

CG NEWS : रायपुर ED दफ्तर के सामने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी, भारी फोर्स तैनात

रायपुर स्थित ईडी कार्यालय के बाहर कांग्रेसी जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेसी प्रदेश में ईडी की कार्यवाही के विरोध में यह प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके लिए ईडी कार्यालय के बाहर टेंट लगाया गया है। चर्चा यह है कि अंदर ईडी कांग्रेस के कुछ नेताओं से पूछताछ कर रही है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच सूत्र बता रहे हैं कि ईडी ने पिछले सप्‍ताह जिन लोगों के यहां छापा मारा था, उनमें से कुछ को पूछताछ के लिए तलब किया है।

छत्तीसगढ़ में कानून का राज है, भाजपा को पसंद है हिंसा 

सीएम बघेल महादेव सट्टा ऐप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है. सीएम भूपेश ने इस दौरान ई़डी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. भूपेश बघेल ने कहा, छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा ऐप का कोई ऑफिस नहीं. छत्तीसगढ़ में इस मामले लगातार में कार्रवाई जारी है. 72 मामले अब तक दर्ज किए जा चुके हैं. राज्य सरकार की ओर से इस मामले भरपूर कार्रवाई हुई है. छत्तीसगढ़ में जितनी कार्रवाई हुई देश में और कहीं नहीं हुई है. 400 से अधिक लोग इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है.

भूपेश बघेल ने आगे कहा, छत्तीसगढ़ में राजनीतिक लाभ लेने के लिए भाजपा ईडी का सहारा ले रही है. छत्तीसगढ़ में कानून का राज है. भाजपा को हिंसा पसंद है. राज्य के खदानों को अडानी के हवाले किया जा रहा है. केंद्र सरकार इसी के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में षड्यंत्र कर रही है. आगे भूपेश बघेल ने कहा, ईडी के सहारे छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. राज्य सरकार को अपदस्थ करने की कोशिश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *