Chhattisgarh

CG: भीषण सड़क हादसा.. 3 युवकों की मौत.. होली मनाने निकले थे, रास्ते में आमने-सामने से टकराई तेज रफ्तार दो बाइक;2 की हालत गंभीर

सक्ती जिले में होली के दिन भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों युवक बाइक से होली मनाने के लिए घर से निकले हुए थे। मगर रास्ते में दूसरी बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा मालखरौदा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, आमनदुला निवासी रामकुमार केंवट(32), उजितराम बरेठ(30) और दुर्गेश साहू(28) गांव से होली मनाने के लिए निकले थे। वो अभी आमनदुला- सकर्रा मुख्य मार्ग से जा रहे थे। उसी दौरान यह हादसा गया है।

बताया गया कि तीनों काफी तेज रफ्तार में बाइक से जा रहे थे। उसी वक्त सामने से दूसरी बाइक आ गई औऱ् दोनों में टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि रामकुमार, उजितराम और दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सामने वाली मोटर साइकिल में बैठे 2 युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मगर उनकी हालत को देखते हुए उन्हें रायगढ़ रेफर किया गया है। घटना के बाद परिजनों को भी सूचना दी गई। खबर लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। तीन युवक के शरीर से काफी खून बह गया था। जिसके चलते ही उनकी मौके पर जान चली गई।

होली के दिन ही जिले में एक और हादसा हुआ है। दूसरी घटना हसौद थाना क्षेत्र की है। थाना प्रभारी नवीन पटेल ने बताया की मंडी चौक के पास दो तेज रफ्तार बाइक की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसमें चार लोग घायल हो गए है। इनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। चारों घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हसौद ले जाया गया था। जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *