AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

Hathras हादसे के बाद का CCTV सामने आया, भगदड़ के बाद कार से भागा बाबा नारायण साकार हरि

नई दिल्ली: हाथरस हादसे के बाद का एक CCTV सामने आया है। इसमें कुछ कारों का काफिला सड़क पर तेजी से दौड़ता नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वीडियो में कथावाचक नारायण साकार हरि उर्फ ‘भोले बाबा’ अपने सेवादारों की सुरक्षा में भागता दिख रहा है। यह CCTV वीडियो एक पेट्रोल पंप पर रिकॉर्ड हुआ है। बता दें कि  हाथरस में मंगलवार को आयोजित नारायण साकार हरि के सत्संग में भगदड़ मच गई थी और इस घटना में अब तक 123 लोगों की मौत हो चुकी है।




झूले पर बैठकर प्रवचन देता था नारायण साकार हरि

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान हुए भयावह हादसे के बाद कथावाचक नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा को लेकर कई खुलासे सामने आ चुके हैं। सारे प्रकरण के बीच भोले बाबा की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो झूले पर बैठा दिख रहा है। बताया जा रहा है कि भोले बाबा आश्रम में झूले पर बैठकर प्रवचन देता था। हादसे के बाद ये भी खुलासा हुआ कि बाबा का असली नाम सूरज पाल सिंह है, जो पुलिस विभाग में नौकरी कर चुका है। 1990 के आसपास उसने पुलिस की नौकरी छोड़ी थी।

Hathras हादसे के बाद का CCTV सामने आया, भगदड़ के बाद कार से भागा बाबा नारायण साकार हरि

नारायण साकार हरि के सत्संग में जुटी थी लाखों की भीड़

इस हादसे के पहले नारायण साकार हरि के सत्संग का एक वीडियो भी सामने आया है। नारायण साकार हरि के सत्संग लाखों की भीड़ दिखाई दे रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि जहां पर यह सत्संग आयोजित किया गया था वहां लोगों की लाखों की संख्या में भीड़ थी। वीडियो में नजर आ रहा है कि सेवादार लोगों को मोबाइल फोन से वीडियो बनाने से मना कर रहे हैं। सेवादार नहीं चाहते थे कि लाखों की भीड़ वीडियो में दिखे, क्योंकि अनुमति केवल 80 हजार लोगों की थी और भीड़ ढाई लाख के करीब थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *