बिजनेस

Business Idea नौकरी की झंझट छोड़े और शुरू करें ये बिजनेस होगी छप्पर फाड़ कमाई

Business Idea नौकरी की झंझट छोड़े और शुरू करें ये बिजनेस होगी छप्पर फाड़ कमाई। जैसे की आप भी कोई धासू Business चालू करना चाहते हो तो आपके लिए धांसू Business Idea भी पोस्ट करने जा रहे। जिसके दौरान आप हर मंथ 60 हजार की कमाई भी कर सकते है।




जानकारी के लिए बता दे की अब ये गर्मी के दिनों में आप आंखें बंद करके जूस शॉप का बिजनेस चालू कर सकते।  ध्यान दें की अब ये जूस शॉप बिजनेस में आप आम का जूस, गन्ने का जूस, नींबू पानी आदि का बिजनेस भी चालू  कर सकते। अब ये गर्मी के दिनों में आपको बहुत से जूस के बिजनेस भी चालू करते है।

Kit-Ket चॉकलेट की तरह बिक रही Hero Xtreme 160R की लज्जो रानी

बताया जा रहा की अब ये जूस बनाने के लिए आम और बर्फ की आवश्कता भी होती। साथ ही आप आम और बर्फ से आम का जूस बनाकर गर्मी के मौसम में मोटी कमाई भी कर सकते है। अगर आप भी गन्ने का रस, नींबू पानी आदि जैसे अन्य बिजनेश चालू करते तो आपको भी 10,000 से 15,000 रुपये का खर्च आएगा।

सावधान छोटी सी गलती पड़ सकती है भारी इस लिए LPG Cylinder लेते समय चेक करें Expiry Date  

अगर आप भी ये जूस के बिजनेस से 60 हजार रुपये हर मंथ आप आसानी से कमा सकते। साथ ही गर्मियों में जूस की डिमांड भी अधिक बढ़ती जा रही। जिसकी सिवाय आप ये रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड जैसी जगहों पर अपने ठेले की सहायता से जूस की दुकान खोलकर करीब 60 हजार रुपये प्रति माह कमा सकते हैं। Business Idea नौकरी की झंझट छोड़े और शुरू करें ये बिजनेस होगी छप्पर फाड़ कमाई

माइलेज में सबकी बाप बनकर उतरी Maruti Alto 800 की ब्रांडेट फीचर्स वाली कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *