बिजनेस

Business idea गली महौल्ले में चलने वाला ये जबरदस्त बिजनेस  बिना रुके सालों-साल देगा लाखों की कमाई 

Business idea गली महौल्ले में चलने वाला ये जबरदस्त बिजनेस  बिना रुके सालों-साल देगा लाखों की कमाई। जैसे की दोस्तों आप सभी जानते ही होंगे की आज के टाइम में हर कोई एक नया बिजनेस करना चाहता है। जो बिना रुके चलता और 3 रुपये का सामान बेचें और 30 रुपये में घर बैठे पाएं मोटा  कमाता है। आज के टाइम में आर्टिकल का मकसद आपके लिए एक नया बिजनेस आइडिया लेके आया है।




अगर आप भी कोई जबरदस्त बिजनेस आइडिया की जानकारी लेकर आए हो जिसे बच्चों के साथ-साथ बूढ़े भी पसंद करते हैं और बड़े चाव से  करते हैं। जी हां, आज हम बात कर रहे हैं कॉटन कैंडी की। ये कैंडी तो आपने कभी न कभी जरूर खाई होगी। जिसका उपयोग आमतौर पर बूढ़े लोग अधिक करते हैं।

30KM माइलेज के साथ मार्केट में आ गयी Maruti Baleno की लल्लनटॉप फीचर्स वाली धाकड़ कार

अब ये जबरदस्त बिजनेस को चालू करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। साथ ही मार्केट में इसकी मांग भी अधिक होगी। जिसका बिजनेस बहुत ही लंबे टाइम से चलता आ रहा है।अगर आप भी आप कॉटन कैंडी को किसी स्कूल के सामने या मार्केट में या फिर सिनेमा हॉल और मॉल के बाहर भी बेच सकते हैं।

मात्र 1,618 रूपए में मिलेगा 80W फास्ट चार्जिंग वाला Oppo का 5g smartphone कैमरा क्वालिटी भी मिलेंगी वंडरफुल

जानकारी क मुताबित अब ये कॉटन कैंडी का बिजनेस चालू करने के लिए आपको उसकी मशीनों पर पैसे खर्च करने होंगे। जिसके साथ ही आप भी ये मशीन ₹5000 से ₹15000 के बीच मिल जाएगी और कुल सामग्री मिलाकर आप बह ये जबरदस्त बिजनेस में ₹20000 तक का निवेश का सकेंगे। जिसके साथ ही अगर आप रोजाना 100 कैंडी बेचते हैं तो आप प्रतिदिन 1500 रुपये तक का मुनाफा कमा सकते हैं।Business idea गली महौल्ले में चलने वाला ये जबरदस्त बिजनेस  बिना रुके सालों-साल देगा लाखों की कमाई।

Post Office की RD स्किम में हर मंथ 1800 जमा करने पर मिलेंगे लाखों रुपये मार्च से होगी नई ब्याज दर लागू जाने 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *