AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

Accident In CG : ओवरटेक के प्रयास में ट्रक से भिड़ी बस, क्लीनर सहित दो की मौत

Ambikapur News : घटना अंबिकापुर- सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लुंड्रा के दर्रीडीह तिराहे में मंगलवार की रात हुई। सीतापुर से अंबिकापुर तक चलने वाली बस मंगलवार की रात यात्रियों को लेकर अंबिकापुर आ रही थी। अंबिकापुर से लगभग 10 किलोमीटर दूर रघुनाथपुर के दर्रीडीह तिराहे में बस के आगे-आगे एक ट्रक जा रही थी।





यात्रियों ने बताया कि बस का चालक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। तेज गति से बस को चलाते हुए ओवरटेक करने के दौरान सामने से एक वाहन आ गई। ऐसे में बस चालक का बस पर से नियंत्रण हट गया। बस सामने जा रही ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

बस के केबिन में बैठे यात्री घायल हो गए। यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही रघुनाथपुर के चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह तत्काल पुलिस कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पहुंचे। दुर्घटना में घायल यात्रियों को घटनास्थल के नजदीक स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

Accident In CG : ओवरटेक के प्रयास में ट्रक से भिड़ी बस, क्लीनर सहित दो की मौत

यहां उपचार के दौरान बस के क्लीनर देवगढ़ जूनापारा निवासी शिवशंकर भगत (38) की मौत हो गई। शेष घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज अस्पताल रिफर कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल यात्री स्फिलिना लकड़ा की मौत हो गई। महिला सीतापुर के ग्राम भरतपुर की रहने वाली थी। बस से वह सीतापुर से अंबिकापुर आ रही थी। दुर्घटना में घायल दूसरे यात्रियों का उपचार किया जा रहा है। ओवरटेक के कारण यह दुर्घटना हुई।इस मार्ग पर तेज गति के कारण लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *