AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

CG Crime : सराफा कारोबारी हुआ 40 लाख की उठाईगिरी का शिकार, बाजार से लौटते वक्त बदमाशों ने पार किया ज्वेलरी से भरा बक्सा

कोंडागांव : छत्‍तीसगढ़ के कोंडागांव में सराफा कारोबारी उठाईगिरी का शिकार हो गया। पुलिस के अनुसार कोंडागांव निवासी ज्वेलरी कारोबारी राकेश संचेती व हरिश संचेती के मुताबिक दोनों भाई साप्ताहिक बाजारों में सोना चांदी के आभूषण विक्रय का कार्य करते हैं। उसी सिलसिले में मंगलवार को बयानार बाजार गए हुए थे।





पूरे दिन सोने चांदी विक्रय कर बाजार समाप्ति के बाद करीब चार बजे दोनों भाई एक बक्सा को बाजार में खड़ी गाड़ी में छोड़कर अन्य बक्‍से को लेकर तकरीबन 25 मीटर दूर वाहन तक बारी-बारी से छोड़ने गए। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने बाजार में खड़ी गाड़ी में रखे सोना-चांदी से भरे एक बक्सा को पार कर लिया।

कारोबारी भाइयों का दावा है बक्सा में सोने-चांदी के तकरीबन 40 से 50 लाख के ज्वेलरी रखे हुए थे। सोने-चांदी से भरा बक्सा पार होने की जानकारी बाजार पहुंचे अन्य व्यापारियों को होते ही बाजार के आसपास पतासाजी की, तब तक बक्सा लेकर आरोपित फरार हो चुके थे।

CG Crime : सराफा कारोबारी हुआ 40 लाख की उठाईगिरी का शिकार, बाजार से लौटते वक्त बदमाशों ने पार किया ज्वेलरी से भरा बक्सा

मामले में थाना प्रभारी बयानार रोशन कौशिक ने बताया कि ज्वेलरी कारोबारी मंगलवार को बयानार साप्ताहिक बाजार पहुंचे थे। बाजार समाप्ति के बाद करीब 10 कदम दूर वाहन तक छोड़ने के दौरान उनका सोने-चांदी से भरा एक बक्सा गायब हो गया। संदेही का पुलिस मोबाइल फुटेज निकलवा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *