टेक्नोलॉजी

BSNL ने Jio और Airtel को दी खुली चुनौती 139 रूपये में लाया 28 दिन वाला न्यू recharge plan जाने 

BSNL ने Jio और Airtel को दी खुली चुनौती 139 रूपये में लाया 28 दिन वाला न्यू recharge plan जाने। बताया जा रहा की अब BSNL यूजर हो तो आपके लिए खास खबर सामने आ रही।BSNL ने अपने यूजर्स के लिए एक बहुत सस्ता और धांसू प्लान launch किया। अब ये plan की रेंज 140 रुपये से भी कम बताई जा रही। जिसके और से आपको 28 दिनों की वैधता के साथ Unlimited calling और रोजाना 1.5gb डेटा भी दिया जायेगा।




BSNL में मिलेगा फायदा

BSNL का ये न्यू plan 139 रुपये में मिलता है। जिसमें 28 दिनों की वैधता भी दी जाएगी। अब ये plan के अंतर्गत आपको  Unlimited callingऔर प्रतिदिन 1.5gb डेटा मिलेगा। ये plan को आप BSNL की आधिकारिक वेबसाइट से या किसी भी नजदीकी रिटेलर से रिचार्ज करना होगा। अगर आपका प्रतिदिन का 1.5gb डेटा खत्म हो जाता हो तो डेटा स्पीड 40 केबीपीएस तक घट जाएगी।

घर बैठे चंद मिनटों में बनाये बच्चों के Birth Certificate यहाँ से करे आवेदन

BSNL का 197 धांसू recharge plan

जिसके मुताबित BSNL ने अपने यूजर्स के लिए एक और जबरदस्त plan लॉन्च किया।  जिसकी रेंज 197 रुपये बताई जा रही। अब ये plan के और आपको प्रतिदिन 2gb डेटा और Unlimited calling की सुविधा भी दी जाएगी। साथ ही हर दिन 100 SMS भी मुफ्त दिया जायेगा। प्रतिदिन का 2gb डेटा समाप्त हो जाता है। तो इंटरनेट स्पीड 40 केबीपीएस तक घट जाएगी।

35km माइलेज के साथ मार्केट में मचायेगी भौकाल Maruti Wagon R की टनाटन फीचर्स वाली कार

BSNL₹22 Recharge Plan

BSNL ने हाल ही में 22 रुपये वाला एक prepaid plan भी launch किया। जिसकी वैधता 90 दिनों की बताई जा रही। अब ये plan 90 दिनों की वैधता के साथ सबसे cheap recharge plan है। अब ये plan  के  और आप लोकल और std calls 30 पैसे प्रति मिनट की दर से कर सकते हैं। बीएसएनएल हमेशा से ही अपने यूजर्स को किफायती दरों पर जबरदस्त सेवाएं भी उपलब्ध करा रहा।  ताकि उन्हें कम रेंज में बेस्ट plan भी दिया जायेगा।BSNL ने Jio और Airtel को दी खुली चुनौती 139 रूपये में लाया 28 दिन वाला न्यू recharge plan जाने

ब्रांडेड फीचर्स से युवाओ को बनायेगी दीवाना Yamaha MT15 की सॉलिड Bike

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए बहुत ही सस्ते और जबरदस्त plan launch किये। जो उनकी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। चाहे वह 139 रुपये वाला plan हो, 197 रुपये वाला plan हो या फिर 22 रुपये वाला Prepaid Plan, BSNL ने अपने यूजर्स को कम रेंज में जबरदस्त सेवाएं देने का प्रयास किया जा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *