AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

हड्डियां तोड़ीं, नाले में फेंका… कन्नड़ एक्टर दर्शन के खिलाफ 5 चौंकाने वाले खुलासे

नई दिल्ली: कर्नाटक मर्डर केस में कन्नड़ के जाने-माने एक्टर दर्शन थुगुदीप का नाम आने के बाद उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये कब सच है. उनका चहेता स्टार ऐसा भी कुछ कर सकता है. वहीं दर्शन फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं. ये मामला चित्रदुर्ग के रेणुकास्वामी की हत्या से जुड़ा है, जिसकी लाश बेंगलुरु में एक नाले के पास मिली थी. सिर्फ दर्शन ही नहीं, जिसकी वजह से ये हत्या की गई, वह भी पुलिस की गिरफ्त में है. जांच में कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई है.





एक्टर दर्शन अपने फैंस के बीच ‘चैलेंजिंग स्टार’ के नाम से जाने जाते हैं. मंगलवार को उन्हेंने मैसूरु फार्महाउस से अरेस्ट किया गया था. दर्शन के साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा और उनके 11 सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया गया है. इस केस में पवित्रा गौड़ा को मुख्य आरोपी और दर्शन को दूसरा आरोपी बनाया गया है.

मर्डर की जांच में 5 चौंकाने वाले खुलासे

  1. सूत्रों के हवाले से बताया कि चित्रदुर्ग के रेणुकास्वामी ने कथित तौर पर पवित्रा गौड़ा के सोशल मीडिया पोस्ट पर अभद्र कमेंट किए थे, जिसने एक्टर दर्शन के लिए उकसावे का काम तिया. उन्होंने उसे सबक सिखाने की सोची.
  2. उनका कहना है कि दर्शन ने रेणुकास्वामी के बारे में जानकारी जुटाने के लिए चित्रदुर्ग में अपने फैन क्लब के संयोजक राघवेंद्र उर्फ ​​​​रघु को हायर किया था. रणुका की पत्नी का भी आरोप है कि रघु ही उसे उनके घर के पास से उठाकर ले गया था.
  3. रिपोर्ट के मुताबिक, रेणुकास्वामी को किडनैप कर बेंगलुरु के कामाक्षीपल्या में एक शेड में ले जाया गया. दर्शन ने कथित तौर पर उस शेड में रेणुकास्वामी को बेल्ट से पीटा, जबकि उनके सहयोगियों ने उसे लाठियों से बेहोश होने तक पीटा. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, उसे एक दीवार पर पटक दिया गया, जिसकी वजह से उसकी कई हड्डियां टूट गईं.
  4. रेणुका की हत्या के बाद उसकी लाश को कथित तौर पर बरसाती नाले में फेंक दिया गया था. कुत्ते उसके शरीर को नोंच रहे थे तभी एक फूड डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने इसे देखा और पुलिस को तुरंत सूचित किया.

हड्डियां तोड़ीं, नाले में फेंका… कन्नड़ एक्टर दर्शन के खिलाफ 5 चौंकाने वाले खुलासे

5. सूत्रों के हवाले से बताया कि दर्शन और पवित्रा गौड़ा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. वह तथ्यों को छिपा रहे हैं, ये बात  कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को रिमांड आवेदन में अदालत को बताई. वहीं अन्य चार आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *