AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

CRIME NEWS : हवस में अंधे टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, हालत गंभीर

उत्तरकाशी: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के पुरोला क्षेत्र में एक निजी इंटर कॉलेज के टीचर द्वारा अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।





पुलिस के मुताबिक, दसवीं कक्षा की छात्रा को मंगलवार को गंभीर अवस्था में पुरोला में उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए देहरादून भेज दिया गया।

आरोपी की तलाश के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुरोला के एक निजी इंटर कॉलेज में पढ़ाने वाले अध्यापक ने छात्रा को सोमवार शाम अपने कमरे में बुलाया और कथित तौर पर उसके साथ रेप किया।

छात्रा की तबीयत बिगड़ गयी

इस घटना के अगले दिन मंगलवार को छात्रा की तबीयत बिगड़ गयी, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना सामने आने के बाद छात्रा के चाचा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

CRIME NEWS : हवस में अंधे टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, हालत गंभीर

शिकायत में आरोप लगाया कि पुरोला में अपनी दादी के साथ रहकर पढ़ाई करने वाली छात्रा को आरोपी शिक्षक ने अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया। पुरोला के पुलिस थाना प्रभारी मोहन कठेत ने बताया कि तहरीर के आधार पर मोरी क्षेत्र के रहने वाले आरोपी राकेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *