AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

पेट दर्द के बाद नाबालिग को दिखाया तो निकला 5 माह का गर्भ, लड़की ने बताया हैरान करने वाला सच

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब किशोरी के पेट में तेज दर्द होने पर परिजन उसे जिला अस्पताल के डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने जब जांच की तो पाया कि यह दर्द सामान्य पेट दर्द न होकर गर्भावस्था में होने वाला पेट दर्द है। परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो उनके होश उड़ गए।





नाबालिग के गर्भवती होने का पता चलने पर जिला अस्पताल ने इस बात की सूचना पुलिस चौकी में दी। पुलिस ने जब पीड़िता से बात की तो किशोरी ने बताया कि करीब 5 महीने पहले मोहल्ले के कुछ लोग उसे उठाकर ले जाते थे और डरा धमकाकर बारी-बारी से उसके साथ गलत काम करते थे। पुलिस ने किशोरी के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। वहीं आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। नाबालिग को 5 महीने का गर्भ निकला है।

यह मामला मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात बुरहानपुर जिला अस्पताल में सामने आया जब 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी अपने परिजनों के साथ पेट दर्द की शिकायत लेकर वहां पहुंची थी। वहां पर हुई डॉक्टरी जांच के बाद पता चला कि नाबालिग गर्भवती है।

जिला अस्पताल की पुलिस चौकी ने संबंधित थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और परिजनों व पीड़िता से पूछताछ की। पूछताछ में पीड़िता ने मोहल्ले के ही कुछ युवकों पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे अपने घर से एक चार पहिया वाहन में लेकर एक आरोपी के ईंट भट्टे पर ले जाते और वहां उसके साथ गलत काम करते थे। आरोपियों ने पीडिता को धमकाया था कि अगर उसने यह बात अपने परिजनों को बताई तो उसको देख लेंगे। इस डर के मारे पीड़िता ने अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया था।

इधर शिकारपुरा थाना प्रभारी कमल सिंह पंवार ने बताया कि जिला अस्पताल पुलिस चौकी से सूचना मिली थी कि एक नाबालिग किशोरी को चक्कर आने और पेट दर्द होने की समस्या पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन मेडिकल जांच में वह 5 माह की गर्भवती निकली। पुलिस टीम ने तत्काल किशोरी से पूछताछ की तो सामने आया कि 5 से 6 माह पूर्व किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना घटित हुई थी।

पेट दर्द के बाद नाबालिग को दिखाया तो निकला 5 माह का गर्भ, लड़की ने बताया हैरान करने वाला सच

किशोरी के दिए बयान के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *