AAj Tak Ki khabarTrending News

पहिए के नीचे पहिया लगाकर बना दी 4 व्हीलर बाइक, जुगाड़ देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले- नीचे उतरेगा कैसे भाई…

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने एक पल्सर बाइक  में दो और पहिए लगाकर 4 व्हीलर बाइक बना दी है. आइए देखते हैं कैसे किया गया है ये जुगाड़…

हम जब भी 4 व्हीलर कहते हुए किसी को सुनते हैं, तो दिमाग में बस कार या कोई बड़ी गाड़ी ही आती है, लेकिन क्या आपने कभी 4 व्हीलर बाइक देखी है. अगर नहीं देखी तो हमारे इस वीडियो में देख लीजिए. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पल्सर पर बैठ कर बड़े आराम से बाइक को चला रहा है. लेकिन ये बाइक आपको देखने में जरूर अजीब लग रही होगी, क्योंकि इसमें दो पहिए नहीं बल्कि चार पहिए लगे हैं. आप देख सकते हैं कि कैसे शख्स ने जुगाड़ करके पहिए के नीचे पहिया लगा दिया है. और इस जुगाड़ से शख्स ने बाइक को 4 व्हीलर बाइक बना दिया है.

बाइक के साथ किए गए इस जुगाड़ को देख लोगों का सिर घूम गया है. लोगों का कहना है कि आखिर इस जुगाड़ से फायदा क्या हुआ. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर crackmind111 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 11 लाख बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई तू नीचे कैसे उतरेगा. दूसरे यूजर ने लिखा- इससे फायदा क्या हुआ, पेट्रोल तो उतना ही लगेगा. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *