Automobile

28 हजार में TVS Jupiter को करे अपने नाम टॉप माइलेज Activa को करता है दर किनारे लुक के आगे दिल हर बैठी पापा की परिया 

28 हजार में TVS Jupiter को करे अपने नाम टॉप माइलेज Activa को करता है दर किनारे लुक के आगे दिल हर बैठी पापा की परिया 

28 हजार में TVS Jupiter को करे अपने नाम टॉप माइलेज Activa को करता है दर किनारे लुक के आगे दिल हर बैठी पापा की परिया।देश के टू व्हीलर मार्केट में अब स्कूटर की भी बाइक की तरह ही खूब बिक्री होती है। अगर बात टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की करें तो कंपनी की स्कूटर जुपिटर (TVS Jupiter) अपने प्रीमियम डिज़ाइन के लिए मार्केट में पॉपुलर है। इस स्कूटर में कंपनी ने ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है।



कंपनी की स्कूटर टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) में आपको फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 109.7 सीसी का इंजन मिलता है। जो 7500 आरपीएम पर 7.88 Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें आपको ड्रम ब्रेक के साथ ही 6 लीटर कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक मिल जाता है।

यह भी पढ़े :-टॉप मॉडल Mahindra XUV700 MX इन Best डीज़ल इंजन SUVs को चलाने में आएगा मजा जानिए कीमत भी आपके अपने बजट में

TVS Jupiter scooter model 

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) के 2018 मॉडल को सेल के लिए Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन ठीक है और इसे अबतक 40,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। आप इस स्कूटर को यहाँ से 28,000 रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं।

2013 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) को Olx वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। यह स्कूटर काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है और अबतक 38,430 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 30,000 रुपये की मांग की गई है।

Olx वेबसाइट से टीवीएस जुपिटर के 2012 मॉडल को खरीद सकते हैं। इस 18,000 किलोमीटर तक चली स्कूटर को आप 32,000 रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े :-Honda की नई SUV Elevate के आगे Scorpio ने भी टेके घुटने सिर्फ 100 दिन में बिके 20,000 गाड़िया लुक में Creta से चार कदम आगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *