टेक्नोलॉजी

21,000 कि डिस्काउंड के साथ मार्केट मे मिल रहा है Tecno Phantom V Fold 5G स्मार्टफोन जानिए सारी डिटेल्स

21,000 कि डिस्काउंड के साथ मार्केट मे मिल रहा है Tecno Phantom V Fold 5G स्मार्टफोन जानिए सारी डिटेल्स

21,000 कि डिस्काउंड के साथ मार्केट मे मिल रहा है Tecno Phantom V Fold 5G स्मार्टफोन जानिए सारी डिटेल्स Tecno Phantom V Fold 5G. स्मार्टफोन सेगमेंट इतनी तरक्की कर चुका है कि यहां पर आपको एक से बढ़कर एक तकनीक वाले स्मार्टफोन से मिल जाते हैं। तो वही लैपटॉप जैसे फोल्डेबल कंडीशन में अब स्मार्टफोन आ रहे हैं। आजकल ग्राहकों को इस तरह के फोन ज्यादा पंसद आ रहे है, जिससे आप के लिए ऐसा ऑफर लाए हैं, जो फोल्डेबल फोन को खरीदने का हसरत पूरी कर देगा।





इसे भी जानिए :- देश में नई सरकार के आते ही लागू होगी 9000 करोड़ की जबरदस्त योजना 

अगर आप फोल्डेबल स्मार्टफोन में से एक Tecno Phantom V Fold 5G को अपना बनाना चाहते हैं। तो आपको वीवो की ओर से पहले लॉन्च किए गए फोल्डेबल फोन के बाद में इस कंपनी ने बड़ा दांव खेल दिया है, जिससे कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। जबरदस्त खासियत से लैस काफी कम कीमत फोन में खरीदने को मिल रहा है। जी हां आपने सही पढ़ा है।

21,000 कि डिस्काउंड के साथ मार्केट मे मिल रहा है Tecno Phantom V Fold 5G स्मार्टफोन जानिए सारी डिटेल्स

दरअसल आप को बता दें कि फोन मेकर कंपनी वीवो का अपना पहला फोल्डेबल Vivo X Fold 3 Pro फोन भारत में हाल ही में लॉन्च किया है। जिससे मार्केट में पहले से मौजूद Tecno Phantom V Fold 5G को सेल करने के लिए कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए इस फोल्डेबल स्माटफोन पर ऑफर दे रही है।

इसे भी पढ़िए :- घर पर खाली बैठने से अच्छा है यह बिज़नेस शुरु करे पूरे पैसे देंगी सरकार

Tecno Phantom V Fold 5G के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट की 88,888 रुपये है, तो वही फोन पर ऑफर के तहत अमेजन पर 20,889 रुपए के डिस्काउंट के बाद 72,999 रुपये में बेचा जा रहा है।

खास बात यह है, कि अमेजन फोन पर 5000 रुपये का अलग से कूपन डिस्काउंट भी दे रहा है। इसके साथ ही HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से फोन को खरीदने पर 250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

तो वही कंपनी दो साल की वारंटी, मुफ्त पिक एंड ड्रॉप के साथ छह महीने तक एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट दे रही है।

Tecno कंपनी इस फोनमें 2296×200 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 7.8-इंच 2K LTPO AMOLED प्राइमरी डिस्प्ले दे रही है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन में 1080×2550 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.42-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा है, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का प्राइमरी सेंसर, f/2.2 अपर्चर वाला 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 50MP का पोर्ट्रेट टेलीफोटो कैमरा खासियत है, जिसमेंआउटर डिस्प्ले पर 32MP का सेल्फी शूटर है, जबकि इनर फ्रंट कैमरा 16MP का है।

इसे भी जानिए :- किसानों के लिए एक बड़ी योजना ,जिससे मिलेंगे 2000 रूपए आइये जानते है कैसे मिलेंगे

ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ चिपसेट और 12 जीबी रैम से लैस है,जिसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी है। डुअल-सिम फोल्डेबल स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है और फोल्डेबल स्मार्टफोन में स्टीरियो स्पीकर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *