LATEST NEWSNATIONAL

पठान के टिकट एडवांस बुकिंग में 1600 से 2400 रुपए तक बिके, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल!

बस एक दिन का इंतजार…और फिर पठान की सिनेमाघरों में एंट्री होने वाली है। 25 जनवरी को शाहरुख खान की मोस्ट-अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। शाहरुख के फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब हैं और एक-एक पल का बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख की पठान ने रिलीज से पहले ही 25 थिएटर्स को जीवनदान दिया है?

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की रिलीज में अब सिर्फ एक दिन बाकी है। किंग खान पूरे 4 साल के बाद थिएटर्स में वापसी कर रहे हैं और फैंस में उन्हें लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट है। इसी बीच थिएटर मालिकों की भी चांदी होने की गुंजाइश साफ नजर आ रही है क्योंकि ऑनलाइन टिकट बुकिंग पोर्टल ₹2400/- तक में फिल्म की टिकटें बेच रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि बावजूद इसके कि फिल्म की टिकटें कई जगहों पर महंगी बेची जा रही हैं, लोग फिल्म की टिकट बुक कर रहे हैं और कई जगहों पर तो थिएटर्स हाउसफुल हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ट्वीट के मुताबिक गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में पठान की टिकटें ₹2400, ₹2200 और ₹2000 में बिक रही हैं और बावजूद इसके सीटें तेजी से भर रही हैं।

रिलीज से पहले ही करोड़ों कमा चुकी हैं ‘पठान’ बता दें कि शाहरुख खान की यह फिल्म टिकट बुकिंग के मामले में पहले ही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ती चली जा रही है। सोमवार तक फिल्म के 6 लाख 82 हजार टिकट बिक चुके थे। यानि रिलीज से पहले ही फिल्म 20 करोड़ 85 लाख रुपये कमा चुकी है। खबरों की मानें तो फिल्म के OTT राइट्स ही 100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker