CHHATTISGARH

कलेक्टर-एसपी ने किया 18वीं राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने कोरबा की स्टेट स्पर्धा में भिड़ेंगे प्रदेशभर के खिलाड़ी

भागवत दीवान

कोरबा– आगामी दिनों में जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन के तत्वावधान में 18वीं राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन 28 से 30 जनवरी तक जा रहा है। इस प्रतियोगिता में प्रदेशभर के प्रतिभावान खिलाड़ियों को अपना खेल कौशल दिखाने का अवसर प्राप्त होगा। वृहद व भव्य रूप में होने जा रहे इस आयोजन के लिए जारी किए गए पोस्टर का कलेक्टर संजीव झा व पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने विमोचन किया।

छत्तीसगढ़ ताइक्वांडो संघ के महासचिव अनिल द्विवेदी ने बताया कि जिला, स्टेट व राष्ट्रीय स्तर एसोसिएशन के दिशा-निर्देश व मार्गदर्शन में बच्चों-युवाओं का खेल कौशल निखारने सतत प्रयास किए जा रहे हैं। खासकर बालिकाओं व महिलाओं को आत्मरक्षा की विधियों में पारंगत कर अपनी सुरक्षा के लिए स्वयं सक्षम बनाने ताइक्वांडो संघ की ओर से समाज में सतत महत्वपूर्ण योगदान दिया जा रहा है। इसी क्रम में जिले को 18वीं राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता की मेजबानी का अवसर दिया गया है, जो गौरव की बात है। इस प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन कलेक्टर व एसपी द्वारा किया गया। पोस्टर विमोचन के इस शुभ अवसर पर प्रमुख रूप से जिला ओलम्पिक संघ के अध्यक्ष नौशाद खान, छत्तीसगढ़ ताइक्वांडो संघ के महासचिव अनिल द्विवेदी, जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष अखिल अग्रवाल, सचिव लोकेश राठौर, सदस्य संजीत राय उपस्थित रहे।

🌞

नेशनल में जगह बनाने जुटेंगे प्रदेशभर के 450 खिलाड़ी

प्रतियोगिता के संबंध में जानकारी देते हुए प्रदेश एसोसिएशन के महासचिव अनिल द्विवेदी ने बताया कि इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में मेजबान कोरबा के अलावा न्यायधानी बिलासपुर, प्रदेश की राजधानी रायपुर, दुर्ग, महासमुंद, गरियाबंद, मुंगेली, बलौदाबाजार, भाटापारा बालोद, सूरजपुर, पड़ोसी जिले जांजगीर-चांपा, कोरिया, रायगढ़, सरगुजा, जशपुर, बलरामपुर, सक्ती, गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही सहित अन्य जिलों के लगभग 450 खिलाड़ी जुटेंगे। वे यहां प्रदेश स्तर के मुकाबलों में अपनी प्रतिभा साबित करेंगे और राष्ट्रीय टीम में हिस्सा पाने कठिन कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। प्रतियोगिता के सफल आयोजन को लेकर संघ के पदाधिकारी व सदस्य कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker