CG NEWSCrimeinn24 news

सुसाइड नोट लिख,बीएससी फाइनल की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, परिवार में मचा कोहराम

दुर्ग जिले के पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है बता दे की बीएससी फाइनल ईयर में पढ़ने वाली 22 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। छात्रा की लाश घर के कमरे में फंदे से लटकी मिली। वही पुलिस को कमरे से एक कॉपी में लिखा सुसाइड नोट भी बरामद किया गया. पुलिस का कहना है कि युवती ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी की है।

जानकारी के मुताबित थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि उन्हें गुरुवार को सूचना मिली की विश्वबैंक कॉलोनी में एक कॉलेज छात्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। थाना प्रभारी ने तुरंत एक टीम को मौके पर भेजा। पुलिस ने पाया कि घर के अंदर कमरे में एक युवती फंदे से लटकी हुई है। पूछताछ में उसका नाम पूजा बघेल बताया गया। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और युवती के शव को नीचे उतरवाया। तब तक युवती की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पंचनामा की और कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान उन्हें युवती के कमरे से एक डायरी मिली है। उस डायरी में अजीब सी हैंडराइटिंग में कुछ लिखा है। टीआई मनीष शर्मा का कहा है कि डायरी में क्या लिखा है ये पूरा समझ नहीं आ रहा है। इसलिए किसी एक्सपर्ट से उसे पढ़वाया जाएगा। खुदुकुशी का कारण जानने के लिए पुलिस परिजनों और दोस्तों से भी पूछताछ करेगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker