LATEST NEWSNATIONAL

शराब पी, प्रेमिका के घर गया और बनाने लगा संबंध, अचानक पहुंचा पिता और फिर… उठाया ऐसा खौफनाक कदम जिसे जानकर कांप गई हर किसी की रुह

एक पिता की जमीन उसके पैरों तले से तब खिसक गई जब उसने अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। मामला वाड्रफ नगर पुलिस चौकी के गुरुमुटी गांव की है जहां से ये दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है। दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद पिता ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया जिसे जानकर हर किसी की रुह कांप गई।

प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में प्रेमी को पाकर प्रेमी की हत्या कर दी गई। प्रेमिका के पिता समेत घरवालों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया फिर लाश कुएं में फेंक दी। तीन दिन तक घटना का किसी को पता नही चला फिर प्रेमिका ने पुलिस के पास पहुंच कर अपने प्रेमी की हत्या का राज उजागर कर दिया। इसके बाद 6 संदेहियों को हिरासत में लिया गया है।

मकर संक्रांति के एक दिन पहले वह गांव वापस आया था। मकर संक्रांति के दिन वह घर से अपने दोस्त के साथ बाहर निकला था। उसी दौरान उसने दोस्तो के साथ मिलकर शराब पी फिर अपनी प्रेमिका के गांव चला गया। मकर संक्रांति की रात जब वह घर वापस नही लौटा तो उसकी तलाश उसके घर वालेकरने लगे। इस बीच कुलदीप खैरवार की प्रेमिका पुलिस के पास पहुँच गयी और उसकी हत्या की जानकारी दी। जिससे पुलिस के भी पैरों तले जमीन खिसक गई

मृतक युवक शराब पीकर प्रेमिका के घर पहुंच गया। उसकी प्रेमिका के माता पिता इस दौरान घर मे नही थे जिसका फायदा उठाकर वह उससे संबंध बनाने लग गया। उसके बगल में ही रहने वाले उसके रिश्तेदारों ने दोनो को आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

उन्होंने कुलदीप की पिटाई करते हुए उसके प्रेमिका के पिता को सूचना दी। सूचना मिलने पर उसका पिता भी रात को ही पहुँच गया और लड़के के गले मे टंगिया से वार कर उसकी हत्या कर दी। फिर घर से थोड़ी दूर स्थित कुएं में उसकी लाश फेंक दी। पुलिस ने जानकारी मिलते ही शव को कुएं से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और 6 लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। बहुत जल्द पुलिस मामले का खुलासा करेगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker