LATEST NEWSNATIONAL

एक रात में ही इन खिलाड़ियों की पत्नियां पी गईं 20 लाख रुपये की शराब

कतर: भारतीय खेल प्रेमियों के लिए इन दिनों त्योहार जैसा माहौल बना हुआ है। जहां एक ओर फीफा वर्ल्ड कप 2022 चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर भारत न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज खेला जा रहा है। साथ ही आबुधाबी में फटाफट क्रिकेट का नया अवतार यानि 10 ओवर का मैच खेला जा रहा है। इसी बीच कतर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

मिली जानकारी के अनुसार 3 इंग्लिश खिलाड़ियों की पार्टनर्स अपनी पार्टी में 20 लाख रुपए की शराब पी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लिश खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने ईरान पर टीम को मिली बड़ी जीत का जश्न लग्जरी क्रूज में मनाया। हैरी मगुइरे की पत्नी फर्न, जॉर्डन पिकफॉर्ड की पार्टनर मेगन और जैक ग्रीलिश की गर्लफ्रेंड साशा अटवुड ने देर रात 2 बजे तक पार्टी की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रूज लाइनर पर आने के दौरान वे एक प्रीमियम ड्रिंक पैकेज पर होते हैं और कतर पहुंचने से पहले ही इसका भुगतान कर दिया गया था, मगर वें 25 हजार रुपए वाली शैंपेन और कॉकटेल का ऑर्डर दे रही थीं।

रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने काफी ज्यादा ड्रिंक कर ली थी। उनकी इस पार्टी में और भी काफी लोग शामिल थे। शराब इतनी ज्‍यादा पी गई कि बार को अगली सुबह फिर से भरना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker