LATEST NEWSNATIONAL

9 घंटे 40 सवाल और बिगड़ गई आफताब की तबीयत, श्रद्धा की दोस्त ने किया चौकाने वाला खुलासा, आफताब ने श्रद्धा को सिगरेट से..

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया. नौ घंटे तक चले इस टेस्ट में आफताब से कुल 40 सवाल पूछे गए थे. हालांकि टेस्ट के दौरान ही उसकी तबीयत खराब होने की वजह से यह टेस्ट पूरा नहीं हो सका. यहां तक कि अब तक पूछे गए सवालों की रिकार्डिंग भी ठीक से नहीं हो पायी. ऐसे में एफएसएल ने पहले दिन के टेस्ट रिपोर्ट को कंसीडर नहीं करने का फैसला किया है. इसके साथ ही शुक्रवार को दोबारा से पूरा टेस्ट नए सिरे से कराने का निर्णय लिया गया है. हालांकि टेस्ट के लिए ले जाने से पहले उसका मेडिकल चेकअप कराया जाएगा.

सवालों से घटना को जोड़ने की कोशिश-
एफएसएल के सूत्रों के मुताबिक पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब से इस तरह से सवाल पूछे गए कि पूरे घटनाक्रम को जोड़ा जा सके. इसमें मुख्य रूप से आफताब के बचपन और दोस्तों के संबंध में पूछताछ हुई. इसी क्रम में यह जानने का प्रयास किया गया कि यह वारदात उसने अचानक आवेश में आकर किया या इसकी पहले से कोई योजना थी. उसने श्रद्धा के साथ डेटिंग कब शुरू की. डेटिंग शुरू होने के बाद और हत्या से ठीक पहले तक के घटनाक्रम के अलावा शव के टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाने के बारे में भी पूछताछ की गई.

श्रद्धा को आफताब ने सिगरेट से जलाया
साल 2021 में श्रद्धा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को बताया था कि आफताब ने उसे सिगरेट से जलाया. उनके कॉलेज के सहपाठी के मुताबिक, आफताब के साथ रिश्ता शुरू करने के बाद श्रद्धा ने अपने परिवार और दोस्तों से बात करना बंद कर दिया.सहपाठी ने कहा कि उसके दोस्त पूनावाला के पास गए और धमकी दी कि अगर उसने उसके साथ बुरा व्यवहार जारी रखा तो वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगा.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!