LATEST NEWSNATIONAL

25/11/2022 राशिफल: वृष और कर्क राशि वालों को सन्तान सुख में होगी वृद्धि, माता लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, जानिए अन्य जातकों का हाल

मेष राशि- किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। बातचीत में सन्तुलित रहें। परिवार के स्वास्थ का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। मन परेशान रहेगा। माता-पिता का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। चिकित्सकीय खर्च बढ़ सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है।

वृष राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। खर्च अधिक रहेंगे। परिवार में आपसी वाद विवाद से बचें। माता का साथ मिलेगा। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी।

मिथुन राशि- मन परेशान रहेगा। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सुधार होगा। आत्मसंयत रहें। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। सुखद समाचार मिलेगा।

कर्क राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। कारोबार में वृद्धि होगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिल सकता है। आय वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। उच्चशिक्षा के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी।

सिंह राशि- मन अशान्त हो सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव के साथ स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। आत्मसंयत रहें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा।

कन्या राशि- धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार में भागदौड़ बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। नौकरी में अफसरों से मतभेद से बचें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत बन सकते हैं।

तुला राशि- आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन अशान्त रहेगा। माता का साथ मिलेगा। कारोबार के लिए कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन मिल सकता है। बातचीत में संयत रहें। मन परेशान हो सकता है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें। धन की स्थिति में सुधार होगा।

वृश्चिक राशि- संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। बातचीत में सन्तुलित रहें। धन की स्थिति में सुधार आएगा। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। बातचीत में संयत रहें।

धनु राशि- मन अशान्त हो सकता है। कारोबार में कठिनाठयों का सामना करना पड़ सकता है। सचेत रहें। विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी। भागदौड़ से बचें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। धैर्यशीलता बनाये रखें। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। आलस्य की अधिकता रहेगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है। आत्मसंयत रहें।

मकर राशि- आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु आलस्य की अधिकता हो सकती है। कारोबार के लिए किसी मित्र से प्रस्ताव मिल सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। धैर्यशीलता बनाये रखें। पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। नौकरी में इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ राशि- मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। परिवार के साथ किसी यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। कारोबार में सुधार होगा। लाभ में वृद्धि होगी। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। सेहत का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि- दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कारोबार का विस्तार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। वाहन सुख में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। वाहन सुख की प्राप्ति‍ हो सकती है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आय में वृद्धि होगी। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। बातचीत में सन्तुलित रहें।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!