CrimeLATEST NEWSNATIONAL

राजधानी में कत्ल कर मथुरा में फेंकी लाश, पिता ही निकला बेटी का हत्यारा, कुछ दिनों पहले लाल ट्राली में थी लाश

नई दिल्ली : मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर लाल रंग के ट्रॉली बैग में मिला शव नई दिल्ली की आयुषी यादव (21) का निकला. रविवार को मृतका की मां और भाई ने शव की पहचान की. पुलिस के मुताबिक आयुषी का मर्डर ऑनर किलिंग का मामला है. पिता ने ही बेटी को गोली मारी थी और फिर शव को सूटकेस में रखकर मथुरा के राया इलाके में फेंक आया था. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

एसपी सिटी एमपी सिंह का कहना है कि युवती 17 नवंबर को सुबह घर से निकली थी. दूसरे दिन यानी 18 नवंबर को यमुना एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर एक ट्रॉली बैग में उसका खून से लथपथ शव मिला था. युवती के सिर, हाथ और पैरों में चोट के निशान थे और छाती में गोली मारी गई थी. मथुरा पुलिस ने मृतका की शिनाख्त के लिए 8 टीमें लगाई थीं. पुलिस की टीमें युवती की पहचान के लिए गुरुग्राम, आगरा, अलीगढ़, हाथरस, नोएडा और दिल्ली तक पहुंचीं.

राया इलाके में मिली थी युवती की लाश-

पुलिस के मुताबिक, लावारिस शव की पहचान आयुषी यादव पुत्री नितेश यादव निवासी गली नंबर-65, गांव मोड़बंद, थाना बदरपुर (दिल्ली) के तौर पर हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचकर मां और भाई से शव की पहचान कराई. अब पुलिस जांच कर रही है कि आयुषी की हत्या किसने और क्यों की?

ट्रॉली बैग से मिली लाश और लाल साड़ी

बता दें 18 नवंबर की सुबह 11 बजे यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर कृषि अनुसंधान केंद्र के पास झाड़ियों में लाल रंग के ट्रॉली बैग में खून से लथपथ युवती का शव मिला था. उसकी गोली मारकर हत्या करने के बाद ट्रॉली बैग में पैक करके शव को फेंका गया था.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!