CrimeLATEST NEWSNATIONAL

लोहार ने किया किसान का मर्डर, गांव में फैली सनसनी

जीपीएम। लोहे का औजार बनवाने पहुंचे किसान पर लोहार ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. जहां किसान की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद आसपास गांव में सनसनी फैल गई. वहीं मौके पर गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर भी उसने हमला किया, जिसमें एक पुलिस आरक्षक के अंगूठे पर मामूली चोट आई है. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोहार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

पूरा मामला गौरेला थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव का है. जहां पड़खुरी निवासी किसान बुधलाल मरकाम पिपरिया गांव के लोहार बहादुर के घर पहुंचा और जैसे ही वह घर में आवाज लगाकर घुसा इतने में ही लोहार बहादुर धारदार टांगिया और रॉड लेकर किसान के ऊपर हमला कर दिया. किसान बुधलाल मरकाम भागने की कोशिश की, लेकिन भागने में नाकाम रहा.

वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने डायल 108 और 112 पर फोन लगाया और मामले की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची 108 की टीम ने किसान को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने किसान बुधलाल मरकाम को मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना के बाद से हत्यारे लोहार ने अपने आपको घर के कमरे में बंद कर लिया था और आस-पास मौजूद लोगों को देखकर हथियार लेकर अटैक करने की कोशिश करता रहा. वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर भी हमला किया. पुलिस ने बड़ी मशक्कत से हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!