CrimeLATEST NEWSNATIONAL

रिसॉर्ट में युवती की बेरहमी से गला रेतकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के जबलपुर में रिजॉर्ट में युवती की हत्या करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे राजस्थान के सिरोही में बस से गिरफ्तार किया गया है. वो लगातार युवती का एटीएम कार्ड यूज कर रहा था. जबलपुर में हुए शिल्पा झारिया मर्डर केस में फरार चल रहे आरोपी अभिजीत को पुलिस ने पकड़ लिया है.

पुलिस ने आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है. उसने 10 दिन में 4 हजार किलोमीटर सफर तय किया. आरोपी एक शातिर चोर है. उस पर महाराष्ट्र में चोरी के 37 मामले दर्ज हैं.पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शिल्पा का दूसरे मर्दों से बात करना उसे पसंद नहीं था, इसीलिए प्लान बनाकर उसकी हत्या कर दी.

8 नवंबर की दोपहर शिल्पा का शव जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर 5 में रजाई में लिपटा हुआ मिला था. तब से ही पुलिस अभिजीत की तलाश कर रही थी. शिल्पा मेखला रिसॉर्ट में 6 नवंबर को अभिजीत के साथ पहुंची थी. 7 नवंबर की शाम अभिजीत पाटीदार रिसोर्ट से चला गया था. शिल्पा रूम से बाहर नहीं निकली थी.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी 10 दिन से हर रोज अपनी लोकेशन बदल रहा था. पूछताछ में उसने बताया कि जबलपुर में शिल्पा की हत्या करने के बाद वह दिल्ली, हिमाचल, चंडीगढ़ और गुजरात के शहरों में छिपने के लिए भागा था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी अभिजीत की लोकेशन 17 नवंबर की सुबह 8 बजे राजस्थान के अजमेर में मिली थी. उसने यहां ATM से 20 हजार रुपए निकाले थे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!