LATEST NEWSNATIONAL

BREAKING: सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा ! अब सरकार ने किया बोनस का ऐलान खाते में मिलेगा इतना रुपया

दिवाली के शुभ अवसर पर सभी सरकारी कर्मचारियों को मिल रहा है दिवाली का बोनस आप सभी को मिल रहा है खाते में पेमेंट के साथ बोनस का पैसा अभी कितने रुपये मिल रही और कैसे मिलेगा बोनस के साथ- साथ और क्या- क्या मिल रहा है और यह बोनस किन-किन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी उसकी जानकारी हम लोग इस आर्टिकल के मदद से जानेंगे इसलिए पूरा आर्टिकल पढ़े ताकि आप लोग भी इस बोनस का लाभ ले सके.

सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है. महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने बीएमसी और बेस्ट के कर्मचारियों सहित नगर निकाय के शिक्षकों व स्वास्थ्य कर्मियों के लिए दिवाली बोनस की घोषणा कर दी है. इस बार सरकार के दिवाली गिफ्ट से कर्मचारी बेहद खुश हैं.

सरकारी कर्मचारियों को सरकार की तरफ से त्योहार का शानदार उपहार मिला है. बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई यानी BEST के कर्मचारियों, शिक्षकों और स्वास्थ्य कर्मियो को महाराष्ट्र सरकार की तरफ से दिवाली गिफ्ट की घोषणा कर दी गई है. इसके तहत BEST के प्रत्येक कर्मचारी और नागरिक निकाय से जुड़े शिक्षकों के लिए 22,500 रुपये के दिवाली बोनस दी जाएगी. इतना ही नहीं, स्वास्थ्य कर्मियों को बोनस के तौर पर एक महीने का वेतन भी दिया जाएगा. सरकार की इस घोषणा से सरकारी कर्मचारियों में खुशी की लहर है.

सरकार ने किया ऐलान

सीएम ने गुरुवार को जानकारी दी, ‘कोविड -19 महामारी के दौरान कई कठिनाइयों का सामना करने वाले नागरिक निकाय के कर्मचारी अच्छा काम कर रहे हैं. न केवल डॉक्टरों, बल्कि पूरे मेडिकल स्टाफ ने मुंबई में कोविड -19 की स्थिति को नियंत्रण में रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.’ सीएम की इस घोषणा के बाद राज्य के सभी सरकारी कर्मचारी बेहद खुश हैं.

मुख्यमंत्री ने कही बड़ी बात
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दिवाली बोनस की घोषणा करते हुए कहा, कर्मचारियों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा. मुंबईवासियों के लिए हर किसी को पूरे मन से काम करना चाहिए. इंजीनियरों से लेकर सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे कड़ी मेहनत करें और नागरिकों की इच्छा के अनुसार शहर में उच्च गुणवत्ता वाली सड़कों और बेहतर बुनियादी ढांचे को सुनिश्चित करें. इस घोषणा के महाराष्ट्र सरकार के मुंबई नगर निगम के 93 हजार और बेस्ट के 29 हजार कर्मचारियों समेत शिक्षकों और स्वास्थ्य कर्मियों को फायदा मिलेगा.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!