LATEST NEWSNATIONAL

कृषि मंत्री ने उपमुख्यमंत्री को सौंपा स्तीफा, कहा था – मैं चोरों का सरदार, यह भी दे सकते है

पटना। बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने कैबिनेट के पद से इस्‍तीफा दे दिया है। इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद ही दी है। सुधाकर सिंह, राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे और कैमूर जिले की रामगढ़ सीट से विधायक हैं। उन्‍होंने मंत्री पद संभालने के बाद अपने विभाग के अफसरों को चोर बताते हुए खुद को चोरों का सरदार कह दिया था।

दरअसल, बिहार में कृषि पहले भी एक बड़े मुद्दे रहा है, जहां चारा घोटाले से जैसे मामले हुए है। जो बिहार राज्य के बड़ी समस्या अभी भी बनी हुई है। घूसखोरी, रिश्वखोरी अफसरों द्धारा किए जाणजे के आरोप लगातार लगाते आ रहे है। वहीं मंत्री सुधाकर सिंह भी अपने अफसरों और अधिकारियों पर तीखी टिपण्णी करते हुए नज़र आए है। अधिकारीयों को भी भ्रस्ट कर दिया। कैबनेट की बैठक के दौरान भी नितीश कुमार के साथ भी बुरा बर्ताव किया था।

तेजस्‍वी यादव को भेजा अपना इस्‍तीफा

बड़ी बात यह है कि उन्होंने अपना स्तीफा मुख्यमंत्री नितीश कुमार को नहीं बल्कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को दिया है। जिससे सवाल खड़े होते की आखिर प्रदेश की इस गठबंधन सरकार में किसका पलड़ा ज्यादा भारी है। मिली जानकारी के अनुसार कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने मंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश की है। उन्‍होंने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को अपना इस्तीफा भेजा है। उन्‍होंने राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष को भी अपने इस्‍तीफे की जानकारी दे दी है।

वहीं राजनितिक अटकलें ऐसी भी है कि लालू प्रसाद यादव के खास रहे जगदा नंद सिंह, जो पिछले दिनों प्रदेश अध्यक्ष बने उन्होंने, एक बयान दे दिया था, की वह तेजस्वी को बिहार की कमान सौंपकर, दिल्ली की राजनीती में आ जाए। जिसके बाद से विवादों की शुरुआत हो गई है। अब सुधाकर सिंह के साथ उनके भी स्तीफे की अटकलें शुरू हो गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!