LATEST NEWSNATIONAL

Bigg Boss 16: बिग बॉस में ग्लैमर का तड़का लगाएगी मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह, शो में होगी एंट्री!

टीवी का सबसे मशहूर शो बिग बॉस एक बार फिर सुर्खियों में है. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो इस बार अपने 16 वें सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने लौट रहा है. हर बार की तरह इस बार भी दर्शक इसके माध्यम से खूब एन्जॉय करने वाले है. वही दबंग खान का भी अलग जलवा देखने को मिलेगा.

इसी बीच ऐसी खबर आ रही है कि मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह इस शो का हिस्सा बनेंगी. आपको बता दें कि मान्या सिंह साल 2020 में मिस इंडिया में रनर अप थीं. मान्या सिंह ने बेहद संघर्ष के बाद यह मुकाम हासिल किया. ऐसे में मान्या सिंह के बिग बॉस में आने की खबर सुन फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि आपको बता दें कि अभी तक मेकर्स और मान्या की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. लेकिन सूत्रों की माने तो मान्या सिंह की शो में एंट्री हो सकती है.

बॉस सीजन 16 का प्रोमो काफी मजेदार

हाल ही में बिग बॉस 16 का प्रोमो आउट हुआ. प्रोमो में शो के होस्ट सलमान का अलग अंदाज देखने को मिला. इसमें सलमान बिग बॉस हाउस की जानकारी दे रहे हैं. प्रोमो की शुरुआत में हॉरर बैकग्राउंड दिखाया जाता है और इसके साथ ही कहा जाता है कि, ’15 साल से इस घर में सबने अपना खेल दिखाया है अब बिग बॉस अपना खेल दिखाएंगे.

ये सितारें आएंगे नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार बिग बॉस 16 में नई थीम भी होगी और नये सितारें भी. इस बार शो की थीम aqua फॉर्म में रखी गई हैं जिसमें कंटेस्टेंट्स को पानी के अंदर रहना होगा. खबरों की मानें तो राजीव सेन, चारु असोपा, मुनव्वर फारुकी, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, पूनम पांडे जैसे सितारें नजर आ सकते हैं. हालांकि बिग बॉस टीम के तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकि है.

Related Articles

Back to top button