AAJTAK KI KHABARCHHATTISGARHCM BHUPESH BAGHELEXCLUSIVEKORBA LATEST NEWSKORBA NAGAR NIGAMKORBA POLICEKUSMUNDA NEWSKUSMUNDA POLICEKUSMUNDA UPDATES

कोरबा – सड़क पर कम थे गड्ढे,निगम ने और खुदवाया,अब भरने के बजाय कर रहे आनाकानी,आम जनों को हो रही है भारी परेशानी…..

कोरबाजिनकी जिम्मेदारी क्षेत्र को व्यवस्थित रखना और आम जनों के हित में काम करना है वे स्वयं आमजनों की परेशानी का कारण बने हुए है।

देंखे आमजनों को होने वाली परेशानी….

जिसकी मुख्य वजह कोरबा नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत नल जल योजना के तहत खोदे गए गढ्ढों को भरने में बरती जा रहे अनियमिता है, घर घर जल पंहुचाने सरकार का कदम बेहद सराहनीय है परंतु इस कार्य में जब आमजनों के कदम ही डगमगाने लग जाए, टूट जाए, जान पर बन आए, तो फिर किसकी जिम्मेदारी बनती है। हम बात कर रहे हैं इमली छापर वार्ड अंतर्गत कुचेना मोड के पास मुख्य मार्ग पर पाइप लाइन बिछाने खोदे गए गड्ढे की,जिसे आज दो माह बीत जाने के बाद भी भरा नहीं गया है,जिस वजह से आमलोगों का सड़क पर चलाना मुश्किल हो गया है, लोग अपने स्तर पर गढ्ढों को भरने की गुहार लगा थे है, परंतु निगम के अधिकारियो के कानो में जूं तक नहीं रेंग रहे है, क्या वे किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे है की कब कोई काल के गाल में समाए तब हम जागें। इस सड़क पर चलने वालों के साथ साथ सड़क किनारे व्यवसाय करने वाले व्यवसाई भी इन गड्ढों से बेहद परेशान हैं, परंतु उनकी परेशानी को सुनने वाला कोई नहीं है। वार्ड पार्षद बसंत चंद्रा द्वारा भी निगम अधिकारियों से गढ्ढों को भरने के लिए कहा गया पर किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया। क्षेत्रवासियों में इसे लेकर काफी आक्रोश है।

Related Articles

Back to top button