CrimeLATEST NEWSNATIONAL

कई सालों तक आरोपी युवती से बनाता रहा संबंध , फिर गर्भवती होने पर किया ऐसा घिनौना काम

उत्तर प्रदेश: दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई युवती का गर्भपात कस्बे के एक निजी अस्पताल में कराया गया। युवती की हालत बिगड़ने पर हुई जानकारी पर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने हंगामा किया। वहीं परिजनों ने युवती को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरी तरफ युवती के पिता की तहरीर पर आरोपित युवक, उसके साथी सहित डाक्टर व नर्स के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी के साथ गांव का सचिन सिंह पटेल दुष्कर्म करता रहा है। रविवार रात को सचिन अपने साथ उसकी बेटी को लेकर कहीं गया था। इस दौरान जानकारी हुई कि बेटी चार माह की गर्भवती है और उसका गर्भपात कराने एक निजी अस्पताल अपने साथी भइयालाल के साथ ले गया है। मामले की जानकारी पर वह अस्पताल पहुंचा जहां पता चला कि गर्भपात हो चुका है और बेटी की हालत बिगड़ गई है।

इसके बाद बेटी को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि दुष्कर्म के बाद गर्भ ठहर गया था जिसका गर्भपात कराया गया है। एसओ योगेश कुमार ने बताया कि पिता की तहरीर पर सचिन, उसके साथी भइयालाल, अज्ञात डाक्टर व नर्स पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं

Related Articles

Back to top button