LATEST NEWSNATIONAL

पति के प्राइवेट पार्ट पर डाला खौलता हुआ गर्म पानी, पत्नी को था बेवफाई का शक

चेन्नई, तमिलनाडु से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसमें पति पर बेवफाई का शक होने के चलते पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर खौलता हुआ गर्म पानी डालकर उसे जला दिया। घायल पति फिलहाल अस्पताल में भर्ती है, पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला तमिलनाडु के रानीपेट जिले के पुदुपट्टू का है, यहां रहने वाले 32 साल के थंगराज की 7 साल पहले 29 साल की प्रिया से शादी हुई थी। पुलिस के अनुसार प्रिया को शक था कि थंगराज का काम करने वाले अपने प्लांट में किसी महिला के साथ अफेयर चला रहा है। इस बात को लेकर दोनों के बीच आए-दिन झगड़े भी होते थे। मंगलवार को भी इस मुद्दे पर दोनों के बीच विवाद हुआ, मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच बहसबाजी से शुरू हुआ झगड़ा मारपीट में तब्दील हो गया।

झगड़े के बाद थंगराज सोने चला गया, रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर प्रिया ने सोते हुए थंगराज के प्राइवेट पार्ट पर खौलता हुआ पानी डाल दिया। प्राइवेट पार्ट पर गर्म पानी पड़ते ही थंगराज जोर से चिल्लाया, उसके कराहने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी उसके घर पहुंच गए और दर्द से तड़पते थंगराज को वालजापेट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कावेरीपक्कम पुलिस के मुताबिक थंगराज का प्राइवेट पार्ट गर्म पानी के कारण 50 फीसदी जल चुका है, फिलहाल पुलिस ने पत्नी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मा

Related Articles

Back to top button