LATEST NEWSNATIONAL

‘मासूम सवाल’ के पोस्टर पर विवाद, पैड पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर को लेकर हुआ, FIR

हिंदी फिल्म ’मासूम सवाल’विवादों में घिर गई है. मासूम सवाल फिल्म के निर्माता और निर्देशक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे हैं. फिल्म के एक पोस्टर में सेनेटरी पैड पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर को लेकर ये पूरा हंगामा खड़ा हुआ है. फिल्म के पोस्टर पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर का मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है. इस मामले में फिल्म ‘मासूम सवाल’ (Masoom Sawaal) के निर्माता और निर्देशक के खिलाफ एफआईआर (FIR) भी दर्ज हो गई है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

अधिकारियों ने रविवार को कहा कि पुलिस को फिल्म ‘मासूम सवाल’ के पोस्टर में सेनेटरी पैड पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर दिखाकर धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत मिली, जिसके बाद फिल्म की टीम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हिंदू राष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित राठौर की शिकायत पर रविवार को फिल्म के निर्देशक संतोष उपाध्याय, उनकी कंपनी और फिल्म की पूरी टीम के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. साहिबाबाद सर्किल के अधिकारी स्वतंत्र सिंह ने कहा कि FIR आईपीसी की धारा 295 (किसी भी वर्ग के धर्म का अपमान करने के इरादे से पूजा स्थलों को नुकसान पहुंचाने या अपवित्र करने) के तहत दर्ज की गई है.

मासूम सवाल’ फिल्म 5 अगस्त 2022 को रिलीज हुई है. फिल्म का उद्देश्य मासिक धर्म के बारे में जागरुकता पैदा करना है. फिल्म के पोस्टर में भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर दिखाई गई है, जिसे लेकर अब विवाद हो रहा है. सोशल मीडिया पर भी पोस्टर को लेकर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. फिल्ममेकर्स पर आरोप लगा है कि उन्होंने जानबूझकर हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने का काम किया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker