Bilha NewsCG NEWSCHHATTISGARH

सरगांव के ग्राम पंचायत मोभहटा में विशाल रकत दान शिविर का भव्य आयोजन किया गया

बिल्हा -श्रीं श्रीं 1008 संत श्रीं रवि शंकर जी महाराज (रावतपुरा सरकार) का अवतरण दिवस 5 जुलाई को है, जिसके उपलक्ष्य में रावतपुरा सरकार भक्तमंडल, बिलासपुर के द्वारा फाइटर विंग्स फाउंडेशन एवं हेल्पिंग हैंडस क्लब के तत्वावधान में एक दिवसीय स्वैच्छिक रक्तदान शिविर दिनाँक 03.07.2022 को के. बी. एग्रो, पथरिया मोड़ मोभऽटा, सरगांव में आयोजित किया गया था।

निस्वार्थ भाव से सदैव लोगों कि सेवा के लिए तत्पर फाइटर विंग्स टीम ने एक दिवसीय रक्त दान शिविर ग्राम मोभऽटा, सरगांव में आयोजित किया, रक्तदान शिविर में 61 लोगों ने रक्तदान किया। सभी ने इस पहल की खूब सराहना की, टीम द्वारा यह डोनेशन बिलासा ब्लड बैंक बिलासपुर के लिए किया गया ।

आज के इस रक्तदान शिविर में के. बी. एग्रो से पवन अग्रवाल, यश अग्रवाल, निखिल अग्रवाल, अनुराग अग्रवाल, के साथ साथ सरगांव टीम से रिशब हुरा, रजत हुरा, गेंदराम नेताम, मनीष अग्रवाल एवं राजेश साहू (किरना) का बहुत ही विशेष सहयोग रहा।फाइटर विंग्स फाउंडेशन टीम के सचिव अमित केडिया ने उनके इस सहयोग के लिए उन्हें बहुत धन्यवाद दिया और भविष्य में इसी तरह टीम के साथ मिलकर काम करने के लिए बात की।

फाइटर विंग्स की तरफ से टीम कि अध्यक्षा प्रीति सिंह के साथ सदस्य संदीप अग्रवाल, वासु अग्रवाल, सोनू सिंह एवं ऋतु सिंह व हेल्पिंग हैंडस क्लब की तरफ से अंकित अग्रवाल, बिलासा ब्लड बैंक से पारिजात दुबे,

अंशुल मुदलियार, जितेन्द्र नायक, चांदनी, शेरदिल, सुभम, भूपेंद्र एवं नीतेश का भी विशेष सहयोग रहा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!