LATEST NEWSNATIONAL

‘मां काली’ को सिगरेट पीता देख भड़के लोग, फिल्म के इस पोस्टर ने मचा दिया बवाल

बीते दिनों एक डॉक्यूमेंट्री का पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें ‘मां काली’ की तस्वीर दिखाई गई है. इस पोस्टर में सिर्फ देवी की तस्वीर ही नहीं बल्कि कुछ ऐसा भी दिखाया गया है,जो अब विवाद का कारण बन रहा है. इस पोस्टर के सामने आते ही लोग इस डॉक्यूमेंट्री के डायरेक्टर का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं.

लीना को अरेस्ट करने की मांग उठी

इन दिनों भारतीय फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म का पोस्टर सामने आया, जिसे देखकर लोगों की भावनाएं आहत हो गईं. लोगों ने लीना को अरेस्ट करने की भी मांग उठाई और इसी वजह से ट्विटर पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड करने लगा.

हाथ में दिखी सिगरेट

02 जुलाई को फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ (Kaali) का पोस्टर शेयर किया था. उन्होंने अपना यह पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि इस डॉक्यूमेंट्री को कनाडा फिल्म्स फेस्टिव (Rhythms Of Canada) में लॉन्च किया गया. लीना ने अपनी डॉक्यूमेंट्री का नाम ‘काली’ रखा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर जो पोस्टर शेयर किया है उसमें मां काली के हाथ में सिगरेट है. सिर्फ इतना ही नहीं इस पोस्टर में मां काली के एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा भी नजर आ रहा है.

लोगों ने किया ट्रोल

‘मां काली’ (Kaali) को इस पोस्टर में सिगरेट पीते देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे. उन्होंने लीना के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया. लीना पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप भी लगाया जा रहा है. इसी वजह से ट्विटर पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड करने लगा.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!