LATEST NEWSNATIONAL

हैवानियत : ऐसा काम करने को तैयार नहीं हुई पत्नी,तो पति ने दोस्तों के साथ मिलकर मुंह दबाकर कर दिया हत्या

वाराणसी : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला यूपी के वाराणसी में देखने को मिला है।

यहां के कपसेठी में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इस वारदात में युवक के दोस्त भी शामिल थे। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी उसकी बात नहीं मानती थी और न ही खाना बनाती थी। इसी बात से नाराज होकर दोस्तों के साथ मिलकर उसे मार डाला। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पति और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य साथी फरार हैं।

मृतका और उसका पति आजमगढ़ के रहने वाले हैं, लेकिन किसी बहाने पति अर्जुन अपनी पत्नी रूमन को बाइक से जौनपुर के सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के दीपक गुप्ता की आटा चक्की पर लाया था। वहां उसने पत्नी को जहर मिलाकर खाना खिलाया और उसके बेहोश होने के बाद तकिया से मुंह भी दबा दिया। रूमन की मौत होने पर शव को आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षेत्र के एक कुएं में फेंक दिया।

मृतका की ससुराल वाराणसी के कपसेठी में है, जबकि मायका जौनपुर में हैं। एसपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि पत्नी सिर्फ पति का कहना नहीं मानती थी और खाना नहीं बनाती थी, इस वजह से उसने हत्या की है। हो सकता है कोई और भी वजह रही हो, लेकिन आरोपी ने इसके अलावा कुछ नहीं बताया है। हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद कर ली गई है। आरोपी पति और उसके साथी दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक अन्य साथी चंद्रकेश यादव फरार है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!