AAJTAK KI KHABARKORBA LATEST NEWSKORBA POLICELATEST NEWSNATIONAL

NSUI ने ZEE NEWS के पत्रकार रोहित रंजन के खिलाफ कोरबा कोतवाली में की लिखित शिकायत, राहुल गांधी के बयान को गलत ढंग से पेश करने का लगाया आरोप….

कोरबा – NSUI के प्रदेशाध्यक्ष नीरज पांडेय के आदेशानुसार एवं जिलाध्यक्ष दीपक वर्मा के निर्देश पर आज कोरबा NSUI के कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ झूठी खबर फैलाने के विरोध में पत्रकार रोहित रंजन के खिलाफ आज शनिवार को कोरबा कोतवाली में FIR दर्ज कराया गया है । भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने बताया कि कांग्रेस नेता श्री राहुल गांधी जी हमेशा देश को जोड़ने का काम करते आए हैं ये देशद्रोही चाहे जितना तोड़ने का काम कर लें, कांग्रेस उससे ज़्यादा भारत को जोड़ने का काम करती रहेगी। ज़ी न्यूज़ के पत्रकार रोहित रंजन के द्वारा झूठी न्यूज़ दिखाने से हमारे नेता की छवि को धूमिल करने का कोशिश किया गया है जिसके संबंध में आज कोतवाली कोरबा थाना में शिकायत पत्र सौंप कर जी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन और जी मिडिया के समस्त ब्रॉड कास्ट टीम पर एफ आई आर की मांग की गई है।

इस अवसर पर कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष मधुसुदंन दास, जिला सचिव शब्बीर खान, बिलासपुर संभाग सहसंयोजक चेतना आनंद,युवा इंटक जिलाध्यक्ष रितेश पाण्डेय,दिवाकर राजपूत,रवि सोनी,सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हालांकि इस पूरे मामले पर Z न्यूज़ ने अपने द्वारा किए गए गलत प्रसारण को मानते हुए खेद प्रकट किया है…

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!