LATEST NEWSNATIONAL

पेशी के दौरान कन्हैया के हत्यारों की धुनाई, जूते चप्पल और डंडों से लोगों ने जमकर की पीटा

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की नृशंस हत्या से लोगों में भारी आक्रोश है। लोग इस घटना से आरोपियों पर बेहद गुस्से में हैं। इस हत्याकांड से जुड़े 4 आरोपियों को सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज एनआईए कोर्ट के सामने पेश किया गया था। कोर्ट में पेशी के दौरान आक्रोशित लोगों ने आरोपियों पर हमला कर दिया।

जयपुर की एनआईए कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपियों पर हमला हुआ है। उन्हें भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोर्ट में पेश किया गया था, लेकिन उसके बावजूद आरोपियों को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। आरोपियों के कोर्ट में जाने के बाद 5 घंटे तक दरवाजा बंद कर दिया गया। लेकिन जब वो बाहर निकले तो जूते चप्पल और डंडों से पिटाई हुई, जब पुलिस उन्हें गाड़ी पर चढ़ा रही थी उस दौरान भी लोगों ने थप्पड़ों से पिटाई की।

बता दें कि कोर्ट ने इन चारों आरोपियों को 12 जुलाई तक एनआईए कस्टडी में भेज दिया है। इससे पहले उदयपुर की एक कोर्ट ने दो आरोपियों को शुक्रवार को एक दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेजा था। आरोपियों की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि जब उन्हें पुलिस की गाड़ियों में चढ़ाया जा रहा था तभी उसके पीछे लोग पुलिस की सुरक्षा के बीच उन्हें पीटते हैं। एक आरोपी की गर्दन पकड़ते हुए उसे पीछे से थप्पड़ भी मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि पुलिस एक-एक करके उन चारों आरोपियों को गाड़ी में चढ़ाती है। बताया जा रहा है कि इन आरोपियों की पेशी से पहले ही यहां मौजूद वकीलों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग करते हुए नारेबाजी की थी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!