LIFESTYLE

Kajol Web Series: वेब सीरीज़ में अपना जादू चलाएगीं काजोल हॉटस्टार पर होगी रिलीज़..

सिनेजगत में अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले कई सितारों ने पिछले कुछ समय में ने OTT प्लेटफॉर्म का रुख किया और अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से यहाँ भी लोकप्रियता की बुलंदियों को छुआ। वहीं, अब बॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस कजोल भी (ओटीटी) के जरिए वेब सीरीज पर डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म (Tribhanga ) से पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर लिया है. अब वह वेब सीरीज में डेब्यू करने वाली हैं.

 

 

बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही काजोल l ने इस सीरीज का ऐलान किया था. वेब सीरीज (Salaam Venky) को लेकर वो काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वही सीरीज का ऐलान करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था. जिसमें काजोल ने लिखा था कि ‘आज हम एक नई कहानी की यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. यह एक कहानी है, जिसे लोगों को बताना चाहिए था, एक रास्ता जिसे लेना था और एक जीवन जिसे मनाया जाना था. हम इस अविश्वसनीय सच्ची कहानी को आपके साथ साझा करने के लिए बेहद उत्साहित हैं’. यह वेब सीरीज़, डिज़्नी हॉटस्टार के लिए बनाई जा रही है और इसे डायरेक्ट करेंगे ‘द फैमिली मैन’ के लेखक सुपर्ण वर्मा.

बता दें कि, साल 2021 में आई फिल्म त्रिभंगा भी तीन पीढ़ियों की औरतों की कहानी थी. ऐसे में देखना होगा कि इस बार ‘सलाम वेंकी’ में काजोल कितने अलग तरीके से पर्दे पर नजर आएंगी.

माँ तनुजा संग सामने आई काजोल के बचपन की ये खूबसूरत तस्वीर, माँ की गोद में  दिखी नन्ही अभिनेत्री - NamanBharat

कहानी सलाम वेंकी की –

सलाम वेंकी की कहानी एक मां के संघर्ष को दर्शाएगी, जो कि परिस्थितियों से मजबूर होकर अपने बच्चों के लिए काम करने निकलती है. इसके बाद किस तरह वह राजनीति, क्राईम और परिवार के बीच में उलझेगी, इसी के इर्द गिर्द बनाई गई है इस सीरीज की कहानी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!